Home Una Special विधानसभा चुनाव के लिए जुट जाएं कार्यकर्ता : कांग्रेस कार्यकारिणी सतपाल...

विधानसभा चुनाव के लिए जुट जाएं कार्यकर्ता : कांग्रेस कार्यकारिणी सतपाल सिंह रायजादा….

27
0
SHARE

ऊना : ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक रविवार को ऊना कार्यालय में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हजारी लाल धीमान की अध्यक्षता में हुई। बैठक में ऊना विस क्षेत्र के कांग्रेस प्रभारी मदन चौधरी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। जबकि प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी सदस्य सतपाल सिंह रायजादा विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक में विभिन्न पंचायतों के प्रधानों, पार्षदों, बीडीसी सदस्यों सहित कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। आपसी सहमति से तामाम पदाधिकारियों ने विस चुनाव में सतपाल ¨सह रायजादा को प्रत्याशी बनाने की मांग उठाई। सभी ने इस प्रस्ताव को प्रदेश कांग्रेस कमेटी को भेजने की सिफारिश की।

बैठक में प्रभारी मदन चौधरी ने सभी कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को एकता के सूत्र में बंधने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जिसे भी उम्मीदवार घोषित करे, उसी को अपना समर्थन दें। पार्टी की विचारधारा से जुड़कर काम करें। उन्होंने कहा कि विस चुनाव को लेकर सभी कार्यकर्ता अब दिन रात मेहनत करें व सभी को साथ लेकर चलें।

पीसीसी सदस्य सतपाल ¨सह रायजादा ने कहा कि पार्टी हाईकमान जिसे भी टिकट देगी, वह उसी के समर्थन में है। विस क्षेत्र में होने वाले कार्यक्रमों में सभी कार्यकर्ता हिस्सा लें, ताकि कांग्रेस की मजबूती के लिए उचित कदम उठाए जा सकें। रायजादा ने कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ऊना हलके से संबंध रखते हैं और सदर के विधायक भी हैं, लेकिन आज दिन तक उन्होंने ऊना की जनता का दर्द नहीं जाना। महज चुनावी बेला में जनता के बीच जाकर झूठा दिखावा कर रहे हैं। वहीं ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हजारी लाल धीमान ने सभी पदाधिकारियों को बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं व आम लोगों को पार्टी से आह्वान किया।बैठक में यह रहे मौजूद

इस अवसर पर गौरव, मनदीप कौर, वरुण पुरी, बीडीसी सदस्य रमेश कुमार ठाकुर, बलदेव ¨सह, मंदीप राठौर, सोमनाथ, विनोद कुमार, सुखदेव ¨सह, राम, राजेश, रोहित कुमार, रोहित कुमार, मुह मद, अनिल कुमार, कुलवंत ¨सह, अनिल भारद्वाज, गौरव, सुनील कुमार, ¨पका, गुरमीत ¨सह, रमेश ठाकुर, सु¨लद्र पाल पार्षद, प्रदीप ¨सह, विजय धीमान, विकास, पीतांबर जसवाल, अमरजोत ¨सह, राम गोपाल, पंकज, सौरव रत्न भारद्वाज, भानू भारद्वाज, अशोक कुमार, जसवंत, अजय, रवि, राजेश, रमेश भारद्वाज, राहुल, सतपाल, सुरजीत, हरमेश, हैप्पी सहित अन्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here