Home Una Special सेना में भर्ती होना चाहते हैं तो जल्द करें Apply,अंतिम तिथि 26...

सेना में भर्ती होना चाहते हैं तो जल्द करें Apply,अंतिम तिथि 26 Oct 2017 ….

37
0
SHARE

अगर आप सेना में भर्ती होना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। हमीरपुर में युवाओं के पास रजिस्ट्रेशन करने के लिए बस 11 दिन रह गए हैं। इसके बाद वह रजिस्ट्रेशन नहीं कर सकेंगे। इतना ही नहीं इसके बाद इंडियन आर्मी की बेवसाइट अपने आप ही बंद हो जाएगी। इसलिए ज युवा इस सेना भर्ती में आना चाहते हैं तो जल्द आवेदन करें। यह खुली भर्ती 10 से 16 नवंबर तक इंदिरा गांधी स्टेडियम ऊना में आयोजित की जा रही है। इस भर्ती शैड्यूल में आगामी दिनों में फेरबदलाव भी हो सकता है।

इस भर्ती में आवेदन करने से पहले युवा ध्यान रखें कि इसमें हमीरपुर, ऊना व बिलासपुर के युवा ही भाग ले सकेंगे। उनको बिना रजिस्ट्रेशन के मैदान में एंट्री नहीं मिलेगी। युवा रजिस्ट्रेशन फार्म खुद भरना सुनिश्चित करें। दूसरे लोगों से फार्म न भराएं, ताकि फार्म में कोई भी गलती न हो। अक्सर देखने में आया है कि युवाओं के फार्म में गलतियों काफी होती हैं। इसके चलते उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ती है।

इसके अलावा रजिस्ट्रेशन फार्म में युवा अपना मोबाइल नंबर सही भरें। अगर युवाओं को भर्ती से संबंधित कोई जानकारी देनी हो तो उन्हें मैसेज के जरिए दी जा सके। खुली भर्ती में रजिस्ट्रेशन करने की अंतिम तिथि 26 अक्तूबर निर्धारित की गई है। भर्ती निर्देशक हमीरपुर कर्नल संजय चावला का कहना है कि ऊना में आयोजित की जा रही खुली भर्ती में फेरबदलाव भी किया जा सकता है। उन्होंने युवाओं को जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here