Home फिल्म जगत BIGG BOSS: घर से बाहर हुईं शिवानी दुर्गा….

BIGG BOSS: घर से बाहर हुईं शिवानी दुर्गा….

31
0
SHARE

बिग बॉस के घर में आम आदमी की तरह एंट्री करने वाली तांत्रिका शिवानी दुर्गा रविवार रात शो से बाहर हो गईं। इस वीक वह घर से बाहर होने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल थी। उनके साथ हिना खान, विकास गुप्ता, ज्योति कुमारी और सपना चौधरी को भी नॉमिनेट किया गया था। लेकिन इन सब के आगे शिवानी दुर्गा को कम वोट मिले और उन्हें घर से बाहर होना पड़ा। शिवानी की घर में जब एंट्री हुई थी तो उन्होंने बताया था कि वे शो में साधु-संतों के खराब हुए नाम को सही करने आईं हैं। लेकिन उन्हें ज्यादा मौका नहीं मिल सका। और घर से बाहर आते ही उन्होंने अपने एक्सपीरियंस शेयर किए। उन्होंने घर से निकलते समय कहा कि मैं कोई एंटरटेनर नहीं हूं। वैसे भी साधू समाज मुझसे गुस्सा था।

घर से बाहर आने पर उनसे विकास के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि जैसे वो दिखते हैं वैसे वे हैं नहीं। उनमें बॉस वाली भावना है और वे घर में अपना सिक्का जमाना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि पहला हफ्ता उन्होंने लोगों को समझने में लगाया और दूसरे ही हफ्ते में वह नॉमिनेट हो गईं, इसलिए वह घर में ज्यादा कुछ कर नहीं पाईं।

घर में चल रही राजनीति पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि हिना कुछ कंफ्यूज लगती हैं। उन्होंने अभी से जो अपना चेहरा दिखाया है, उसकी अभी जरूरत नहीं थी। वहीं हितेन को शिवानी इस सीजन का विनर मान रही हैं। शिवानी ने घर के दो जेनुइन बंदों में हितेन और आकाश का नाम लिया है। उन्होंने बताया कि घर में आकाश हमेशा मस्ती करते रहते हैं और वे हमेशा हंसते-गाते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here