Home Una Special धनतेरस पर लोगों ने जमकर की खरीदारी….

धनतेरस पर लोगों ने जमकर की खरीदारी….

29
0
SHARE

ऊना: धनतेरस के मौके पर बाजारों में खूब रौनक रही। विशेष रूप से बर्तनों व इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकानों पर खूब रौनक देखी गई। धनतेरस को लेकर बाजार पूरी तरह सजे हुए थे और दुकानदारों ने भी पर्याप्त स्टॉक एकत्रित कर रखा था। इस शुभ अवसर पर जमकर खरीदारी हुई।

ऊना, बंगाणा, अम्ब, भरवाई, ¨चतपूर्णी, जल्लो दी बड़, धर्मसाल महंता, शीतला मंदिर, कालू दी बड़, स्वाणा और जौड़बड़ के बाजारों में सबसे ज्यादा बर्तन और इलेक्ट्रॉनिक्स सामान बिका। सुनारों की दुकानों पर भी रौनक रही। दिन भर लोगों की आवाजाही बाजारों में रही और खूब खरीदारी भी की। विशेषक महिलाओं और बच्चों की अधिक भीड़ देखी गई।

बर्तन कारोबारी पवन कुमार शर्मा ने कहा कि खरीदारी तो धनतेरस के अवसर पर हुई, लेकिन पहले वाली बात इस बार नजर नहीं आई। पिछले बार की अपेक्षा काफी कम ग्राहक बाजार में आए। इसी तरह भरवाई में इलेक्ट्रॉनिक्स सामान की दुकान चलाने वाले अनिल कुमार ने बताया कि ब्रांडेड कपंनियां सामान के साथ आकर्षक गिफ्ट और सस्ते व उपयुक्त पैकेज भी दे रही हैं, बावजूद कम ग्राहक आकर्षित हो रहे हैं। वहीं व्यवसायी माइकल गर्ग ने कहा कि बाजार में प्रतिस्पर्धा का दौर है और हर बाजार में हर चीज सहजता से उपलब्ध है, ऐसे में ग्राहक को पास से ही सामान उपलब्ध है, तो वो अन्य बाजार में क्यों जाएगा।

बाजार में खरीदारी करने आए मीता, अनीता, विकास, विजय, आशीष, मनोहर, आरती ने कहा कि धनतेरस और दिवाली के मौके पर वे खरीदारी करते हैं। त्योहार के बहाने खरीदारी करने का मजा ही कुछ और है। इस मौके पर विभिन्न प्रकार के ऑफर भी होते हैं, जिनके माध्यम से वे एक साथ कई वस्तुएं खरीद लेते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here