Home Una Special चिंतपूर्णी,भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों का नामांकन के साथ चुनाव अभियान शुरू….

चिंतपूर्णी,भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों का नामांकन के साथ चुनाव अभियान शुरू….

27
0
SHARE

ऊना के चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने आज अपने-अपने नामांकन के साथ चुनाव अभियान की शुरुआत की. कांग्रेस की ओर से कुलदीप कुमार और भाजपा के बलबीर चौधरी सैंकड़ों समर्थकों के साथ अंब एसडीएम कार्यालय में पहुंचे और अपना-अपना नामांकन दाखिल किया. दोनों दलों के नेताओं ने अपनी-अपनी जीत का दावा किया है.

बेशक हिमाचल में सर्दी का मौसम शुरू हो गया है लेकिन चुनावी दंगल से सियासी पारा चढ़ना शुरू हो गया है. चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस और भाजपा उम्मीदवार आज विधिवत रूप से चुनावी मैदान में कूद गए हैं. कांग्रेस के कुलदीप कुमार और भाजपा के बलबीर चौधरी ने एसडीएम अंब के पास अपने नामांकन पत्र दाखिल किये. इस दौरान दोनों दलों के नेताओं ने सैंकड़ों समर्थकों की भीड़ जुटाकर शक्ति-प्रदर्शन भी किया. कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने कहा कि उन्होंने पांच सालों में चिंतपूर्णी हलके का विकास करवाया है और इसी विकास के नाम पर वह जनता के बीच जायेंगे.

वहीं, भाजपा प्रत्याशी बलबीर चौधरी ने कहा कि वह भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जायेंगे और केंद्र सरकार की जनहितैषी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here