Home Una Special चुनाव घोषणा के साथ प्रदेश में शराब की बरामदगी शुरू….

चुनाव घोषणा के साथ प्रदेश में शराब की बरामदगी शुरू….

35
0
SHARE

ऊना(चिंतपूर्णी). पुलिस ने अम्ब के मुबारिकपुर रोड़ पर नाके के दौरान इनोवा गाड़ी से 348 देशी शराब बरामद की है. पुलिस ने इस बावत एक महिला सहित कुछ लोगों के खिलाफ़ अवैध रूप से शराब की तस्करी करने के आरोप में मामला दर्ज करके उन्हें हिरासत में ले लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब सात बजे सब-इंस्पेक्टर अर्जुन देव, हेडकांस्टेबल मनोज कुमार, एचएचसी वचित्र सिंह व एसआईओ की टीम संयुक्त रूप से अम्ब के मुबारिकपुर रोड़ पर नाके पर थी, तो अम्ब बस स्टैंड की तरफ से आ रही एक इनोवा गाड़ी को जाँच ने लिए उन्होंने रोका, जिसमें एक महिला अपने भाई के साथ सवार थी. पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें 348 बोतल देशी शराब की बरामद हुई.

पुलिस द्वारा पूछने पर वह कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाए और पुलिस के साथ उलझ पड़े. इतने में पीछे से महिला का पति भी वहां पहुँच गया. वहां से वह गाड़ी लेकर भगाने की कोशिश करने लगे. पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुए कुछ ही दूरी पर तीनो आरोपियों को दबोच लिया और गाड़ी से बरामद शराब सहित तीनो आरोपियों को हिरासत में ले लिया. उधर, एसएचओ अम्ब मोहन रावत ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने भंजाल निबासी रछपाल, बबली व संजीव कुमार के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस थाना ऊना की टीमों ने तीन दिन में विभिन्न स्थानों पर शराब बरामद कर चार आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामले दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने एसपी संजीव गांधी के आदेश पर गश्त करने के साथ नाकेबंदी की थी।

पुलिस चौकी ऊना के प्रभारी टीम सहित बुधवार सायं ट्रक यूनियन ऊना के पास मौजूद थे। इस दौरान एक व्यक्ति की तलाशी लेने पर 6750 मिलीलीटर देसी शराब बरामद हुई। आरोपी की पहचान राकेश कुमार निवासी मसीत वाली गली ऊना के रूप में हुई है।

दूसरे मामले में पुलिस थाना ऊना की टीम ने गश्त के दौरान झलेड़ा में एक दुकान की तलाशी ली तो 6000 मिलीलीटर अंग्रेजी व 6000 मिलीलीटर देसी शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी मनोज कुमार निवासी वार्ड दो ऊना के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तीसरे मामले में वीरवार को पुलिस चौकी ऊना के प्रभारी टीम के साथ ऊना बस अड्डे के समीप मौजूद थे। इस दौरान पुलिस ने अश्वनी कुमार निवासी रामपुर की दुकान की तलाशी ली तो 18000 मिलीलीटर देसी शराब बरामद हुई। चौथे मामले में पुलिस ने शुक्रवार को ऊना के नजदीक रामपुर में एक मकान की तलाशी ली तो 265500 मिलीलीटर देसी शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी चिरंजी लाल निवासी रामपुर के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here