Home राष्ट्रीय जीजा ने करवाया था डांसर हर्षिता का मर्डर, पुलिस पूछताछ में कबूला…

जीजा ने करवाया था डांसर हर्षिता का मर्डर, पुलिस पूछताछ में कबूला…

8
0
SHARE
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हरियाणा की डांसर हर्षिता दहिया मां की हत्या और खुद के साथ हुए रेप का अपने जीजा से बदला लेना चाहती थी। इसलिए वो कुख्यात गैंगस्टर रविंद्र पुगथला के गैंग में शामिल हो गई थी। बताया जाता है कि हर्षिता को अपनी जान का खतरा था इसलिए वो रवींद्र पुगथला के गुर्गे शक्ति के साथ रहने लगी थी।
दरअसल 2 मई 2016 को हर्षिता को सोनीपत की सीआईए की टीम ने उसके दो और साथियों के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस दरअसल गैंगस्टर रविंद्र पुगथला को गिरफ्तार करने सोनीपत गई पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई जिसमें हर्षिता को पुलिस ने देशी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया। लेकिन इस मामले में हर्षिता ने नाबालिग का सर्टिफिकेट पेश किया था, जिसके बाद उसे जमानत मिल गई थी। इस मामले में अब तक वह जमानत पर ही चल रही थी। उसका साथी शक्ति अब भी जेल में है।
हालांकि सोनीपत सीआईए और एसआईटी की टीम ने रविंदर पुगथला को 10 फरवरी 2017 को एक एनकाउंटर में मार गिराया था।
उसके साथी उसी मामले में अभी जेल में बंद है। हरियाणवी सिंगर डांसर अभी तक जमानत पर बाहर चल रही थी। बाद में पुलिन 2017 में पुलिस ने इस शातिर गैंगस्टर को एक एनकाउंटर मार गिराया था।
 शनिवार को  पानीपत पुलिस ने खुलासा किया कि हरियाणवी डांसर और सिंगर हर्षिता दहिया की मौत के पीछे उसके जीजा का ही हाथ है। पुलिस रिमांड पर आरोपी ने कबूल कर लिया है कि उसने ही हर्षिता को मरवाया है। बीते मंगलवार को एक प्रोग्राम के बाद जब वह अपनी कार में तीन साथियों के साथ पानीपत से दिल्ली के लिए निकली तो उनका पीछा कर रही एक कार से कुछ बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़  गोलियां चलाकर उसकी हत्या कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here