Home स्पोर्ट्स INDvNZ: मैच से पहले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने कराई विराट-शिखर...

INDvNZ: मैच से पहले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने कराई विराट-शिखर को गेंदबाजी….

37
0
SHARE

क्रिकेट के भगवान से जाने जाते सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर आज कल छाए हुए हैं। अब शुक्रवार को ही अर्जुन को विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट टीम के अन्य खिलाड़ियों के लिए नेट्स पर बॉलिंग की। इस दौरान सबकी निगाहें सिर्फ अर्जुन पर ही टिकी हुई थीं।

सिर्फ इतना ही नहीं भारतीय टीम के मुक्य कोच और गेंदबाज कोच भरत अरुण की भी निगाहें उन पर थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन ने पहले बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन और फिर कोहली के लिए गेंदबाजी की। इसके बाद उन्होंने अजिंक्य रहाणे और मध्यक्रम के बल्लेबाज केदार जाधव के लिए बॉलिंग की।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अर्जुन ने भारतीय टीम के लिए नेट्स पर गेंदबाजी की हो। इससे पहले इंग्लैंड में आईसीसी महिला वर्ल्ड कप फाइनल से पहले लॉर्ड्स मैदान पर भारतीय महिला टीमके लिए भी नेट्स पर बॉलिंग कर चुके हैं

सचिन तेंदुलकर इन दिनों कुछ नाराज हैं। दरअसल वो अपनी बेटी सारा तेंदुलकर के नाम से बने फेक ट्विटर अकाउंट को लेकर काफी गुस्से में हैं। सारा के अलावा अर्जुन तेंदुलकर का भी फेक अकाउंट है।

सचिन ने बैक टू बैक किए ट्वीट्स में लिखा कि अर्जुन और सारा ट्विटर पर हैं ही नहीं और इस मामले में माइक्रो ब्लॉगिंग साइट को कुछ करना चाहिए। सचिन ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए ट्विटर से अर्जुन और सारा से जुड़े हुए सभी फर्जी अकाउंट को हटाने की अपील की है। सचिन ने लिखा, ‘मैं लगातार इस बात को दोहराता रहता हूं कि मेरे बच्चे (सारा और अर्जुन) ट्विटर पर नहीं हैं। मैं ट्विटर से अपील करता हूं कि वो इस तरह के सारे अकाउंट को जल्द से जल्द डिलीट करें।’अपने दूसरे ट्वीट में सचिन ने लिखा, ‘दूसरों के नाम से अकाउंट चलाकर कुछ भी लिखना गलतफहमी पैदा करता है, जिससे हमें परेशानी होती है। मेरी ट्विटर से गुजारिश है कि वो फौरन इस मामले में एक्शन लें।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here