Home ऑटोमोबाइल रेनो कैप्चर की लॉन्चिंग टली, जानिये कब होगी लॉन्च….

रेनो कैप्चर की लॉन्चिंग टली, जानिये कब होगी लॉन्च….

26
0
SHARE

रेनो ने कैप्चर एसयूवी की लॉन्चिंग को टाल दिया है। पहले इसे दिवाली पर लॉन्च करने की योजना थी, अब चर्चाएं हैं कि कंपनी इस एसयूवी को नवबंर के शुरूआती दिनों  में उतार सकती है। कंपनी ने लॉन्चिंग टालने के कारणों का खुलासा नहीं किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि रेनो कैप्चर की कीमत 12 लाख रूपए से 15 लाख रूपए के बीच हो सकती है।

cardekho.com के मुताबिक रेनो कैप्चर कंपनी की प्रीमियम एसयूवी है, इसे रेनो कारों की रेंज में डस्टर के ऊपर पोजिशन किया जाएगा। इस में ड्यूल एयरबैग, एबीएस, 17 इंच के अलॉय व्हील, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्ट एक्सेस कार्ड और टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम समेत कई फीचर सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड मिलेंगे। रेनो कैप्चर के प्लेटिन वेरिएंट में गोल्डन इंटीरियर थीम, लैदर सीटें, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, रेन सेंसिंग वाइपर, रियर एसी वेंट्स और एलईडी हैडलैंप्स जैसे फीचर आएंगे। इस में डायमंड डेक और अर्बन कनेक्ट ग्राफिक्स कस्टमाइजेशन का विकल्प भी मिलेगा, जो इसे दूसरी एसयूवी से अलग और खास बनाएगी।

रेनो कैप्चर में पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों का विकल्प मिलेगा। पेट्रोल वेरिएंट में 1.5 लीटर का इंजन मिलेगा, जो 106 पीएस की पावर देगा। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा होगा। डीज़ल वेरिएंट में भी 1.5 लीटर का इंजन मिलेगा, इसकी पावर 110 पीएस और टॉर्क 250 एनएम होगा। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here