Home हिमाचल प्रदेश नामांकन पत्र भरने के अंतिम दिन एसडीएम पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार...

नामांकन पत्र भरने के अंतिम दिन एसडीएम पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल….

20
0
SHARE

किसी समय में राजनीतिक क्षेत्र में एक दूसरे के बिल्कुल करीबी रहे पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और राजेन्द्र राणा आज एक दूसरे के खिलाफ विधानसभा चुनाव लडने के लिए मैदान में है।

नामांकन पत्र भरने के अंतिम दिन एसडीएम कार्यालय परिसर में एक अजब नजारा देखने को मिला जब पूर्व सीएम धूमल नामांकन पत्र भरने के लिए  कार्यालय पहुंचे तो राज्य आपदा प्रबंधन बोर्ड उपाध्यक्ष राजेन्द्र राणा अपना नामांकन पत्र भर कर वापिस जा रहे थे.

उस समय राजेन्द्र राणा ने पूर्व सीएम धूमल के पैर छुए और आर्शीवाद लिया तो हाथ पकड़ कर हाल-चाल पूछा। इस अवसर पर राजेन्द्र राणा के साथ उनकी पत्नी अनीता राणा भी मौजूद थीं। वहां पर आये हुए कार्यकर्ता इस वाकये से हक्के-बक्के  रह गए।

गौर करने वाली बात यह है कि पिछले काफी सालों से राजेन्द्र राणा और पूर्व सीएम धूमल का छत्तीस का आंकड़ा है और बयानबाजी से लेकर राजनीति तक में दोनों एक-दूसरे के धुर विरोधी माने जाते रहे हैं। ऐसे में, इस वाकये की चर्चा राजनीतिक गलियारों में होना लाज़मी है.

बता दें कि इस बार पूर्व मुख्यमंत्री धूमल हमीरपुर की बजाए सुजानपुर से चुनाव लड़ रहे हैं और इसी के चलते नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए सुजानपुर एसडीएम कार्यालय पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here