Home फिल्म जगत प्रियंका चोपड़ा के घर के नजदीक हुआ न्यूयॉर्क हमला….

प्रियंका चोपड़ा के घर के नजदीक हुआ न्यूयॉर्क हमला….

19
0
SHARE
न्यूयॉर्क के मैनहटन में ट्रक ड्राइवर के आठ लोगों को कुचलने की घटना के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने जानकारी दी है कि घटना के समय वे कहां थीं. इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स और क्राइम थ्रिलर ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग की वजह से न्यूयॉर्क में ही डेरा जमाए हुए हैं. प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर यह जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर बताया हैः यह घटना मेरे घर से पांच ब्लॉक छोड़कर हुई है. मैं काम से कार में लौट रही थी, उदासी फैलाने वाले सायरंस की आवाज इस बात का एहसास कराती है कि दुनिया की क्या हालत हो चुकी है…शांति…
इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने इस घटना पर शोक भी जताया था. प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया थाः एनवायसी…हमेशा की तरह जिंदादिल…आई लव यू…इस त्रासदी के शिकार परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.
न्यूयॉर्क के लोअर मैनहटन में एक ट्रक ड्राइवर ने पैदल चलने वालों और साइकिल लेन में लोगों को टक्कर मारकर आठ लोगों को मौत के घाट उतार दिया था. ट्रक ड्राइवर ने जानबूझकर लोगों को टक्कर मारी. न्यूयॉर्क पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. हमलावर का नाम सेफुलो साइपोव है और उसकी उम्र 29 साल की बताई जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here