Home Bhopal Special हमारे नेता को मानसिक संताप देने वाले को छोड़ेंगे नहीं:BJP प्रदेश अध्यक्ष...

हमारे नेता को मानसिक संताप देने वाले को छोड़ेंगे नहीं:BJP प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान…

37
0
SHARE
सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि सीबीआई ने उच्चत्तम न्यायालय में जो रिपोर्ट प्रस्तुत की है उसमें स्पष्ट रूप से कहा गया है कि उन आरोपों का कोई आधार नहीं है। जिसमें कहा गया था कि व्यापमं से  सम्बन्धित हार्ड डिक्स में छेड़छाड की गई है। चौहान ने कहा कि दिग्विजय सिंह और उनकी मंडली ने न सिर्फ न्यायालय को गुमराह किया बल्कि इनकी करतूतों के कारण हमारे सम्मानीय नेता और सीएम शिवराज सिंह को मानसिक संताप भी पहुंचाया गया है।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर लगाये गये घटिया और निराधार आरोपों से भारतीय जनता पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और प्रदेश की जनता को भी मानसिक पीड़ा पहुंची है। इसलिए हम कानूनविदों से राय लेकर दिग्विजय सिंह एंड कम्पनी के विरूद्व कठोरतम का कार्रवाई करेंगे। साथ ही न्यायालय से निवेदन करेंगे कि वे ऐसे आधारहीन आरोप लगाने वाले लोगों के विरूद्व न्यायालय को गुमराह करने के मामले में भी कार्रवाई करे।
नंदकुमार सिंह चौहान ने प्रदेश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे अपने जननायक शिवराज सिंह चौहान को सीबीआई द्वारा क्लीन चिट दिये जाने का जश्न पूरे मध्यप्रदेश में जोरदार तरीके से मनाये। निश्चित तौर पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की प्रतिष्ठा को आंच पहुंचाने वाले झूठों का मुंह काला हुआ है।
उन्होंने कहा कि जोरदार जश्न के माध्यम से समाज तक कांग्रेस की करतूतों और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उज्जवल छवि को ले जाना आवश्यक है। पूरी पार्टी एक नवम्बर को प्रदेश स्थापना दिवस की खुशियों के साथ-साथ प्रदेश सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के स्वाभिमान और सम्मान का उत्सव भी मनायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here