Home फिल्म जगत पद्मावती के बाद भंसाली का अगला प्रोजेक्ट, अमृता प्रीतम के रोल में...

पद्मावती के बाद भंसाली का अगला प्रोजेक्ट, अमृता प्रीतम के रोल में होंगी दीपिका….

17
0
SHARE

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म पद्मावती के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी बीच उनके खाते में एक और बड़ा प्रोजेक्ट आया है और इसे संजय लीला भंसाली ने दिया है. वह इन दिनों दीपिका की अदाकारी पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान हैं. भंसाली ने उनका नाम अपनी अगली फिल्म में अमृता प्रीतम के रोल के लिए फाइनल किया है.

इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिषेक बच्चन होंगे. जो कि शाहिर लुधयानवी का रोल अदा करेंगे. अगर दीपिका इस फिल्म को करती हैं तो यह उनकी और भंसाली की साथ में चौथी फिल्म होगी. इससे पहले वह रामलीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावती में साथ काम कर चुके हैं. हाल ही में भंसाली ने दीपिका के घूमर गाने में किए डांस से प्रभावित होकर उन्हें फिल्म में पहनी गई पद्मावती की एक ड्रेस गिफ्ट की थी.

सूत्रों के अनुसार, अभिषेक ने शाहिर की बायोपिक के लिए तैयारी शुरू कर दी है. पद्मावती की रिलीज के बाद वह भंसाली से फिल्म के बारे में मुलाकात करेंगे. अभिषेक शाहिर के रोल को परफेक्शन के साथ करना चाहते हैं. इसलिए वह फिल्म प्यासा से लेकर त्रिशूल तक उनके द्वारा लिखे गए बेहतरीन गीतों को सुन रहे हैं.

1 दिसंबर को दीपिका की फिल्म पद्मावती रिलीज हो रही है. जिसमें उनके साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह नजर आएंगे. दीपिका फिल्म में रानी पद्मिनी का रोल कर रही हैं, वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.अभिषेक बच्चन की बात करें तो वह इन दिनों जेपी दत्ता की वॉर फिल्म पलटन छोड़ने की वजह से चर्चा में हैं. खबर है कि अभिषेक बच्चन ने हाल ही में फिल्म RAW-रोमियो अकबर वाल्टर साइन की है. वह इसमें रॉ एजेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे.शाहिर और अमृता प्रीतम की प्रेम कहानी अपने आप में अनूठी है. दोनों की प्रेम कहानी में बिल्कुल फिल्मी है. शाहिर और अमृता ने एक-दूसरे को भीड़ में देखा था. दोनों की निगाहें उस भीड़ में ऐसी मिली कि वे दिल दे बैठे.शादी के बावजूद अमृता को साहिर से प्यार हो गया था. कई लोगों ने इसे एकतरफा प्यार कहा. कहा यह भी जाता है कि साहिर ने गाने अमृता प्रीतम की मोहब्बत में ही लिखे गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here