Home Bhopal Special पहली बार मीडिया के सामने आई पीडि़ता ने कहा, चारों दरिंदों को...

पहली बार मीडिया के सामने आई पीडि़ता ने कहा, चारों दरिंदों को चौराहे पर गोली मार देनी चाहिए,सबसे गंदा व्यवहार पुलिस का रहा….

31
0
SHARE

भोपाल:मध्यप्रदेश के स्थापना दिवस के एक दिन पहले भोपाल में हुए रेप कांड की पीड़ित लड़की ने पहली बार मीडिया के सामने आकर बड़ा बयान दिया है। उसने कहा है कि चारों दरिंदों को चौराहे पर गोली मार देनी चाहिए। अगर वह छूट गए तो बाहर आकर फिर से रेप करेंगे। लड़की ने पुलिस की रवैये पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि पुलिस का व्यवहार सबसे ज्यादा खराब था। पूरे दिन हम भटकते रहे, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। जीआरपी पुलिस के टीआई अंकल बेहद बदतमीज थे, उन्होंने मेरी बातों को अनसुना कर दिया। अगर पुलिस ने सहयोग किया होता तो चारो आरोपी उसी दिन पकड़ लिए जाते।

लड़की ने कहा है कि हबीबगंज पुलिस ने थोड़ी मदद की, लेकिन एमपी नगर और जीआरपी पुलिस ने कोई मदद नहीं की। जब हम आरोपी को पकड़ने गए तो बस्ती के लोगों ने हम पर अटैक कर दिया था, लेकिन पापा उस आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

लड़की ने कहा कि एक वीडियो में देखा कि जीआरपी की एसपी अनिता मालवीय हंस रही हैं, उन्हें मेरी समस्या पर हंसी आ रही है। उनकी हंसी इस विषय पर उनकी असंवेदनशीलता जाहिर करती है। वह भी एक महिला हैं और रेल पुलिस की एसपी हैं। लड़की ने कहा कि भोपाल में कैसे बेटियां सुरक्षित रहेंगी, अगर पुलिस की एक एसपी इस तरह से हमारी हंसी उड़ाएंगी।

लड़की ने अपने बयान में कपकड़ से छूटने के लिए हाथ-पैर चलाना शुरू कर दिया। अब तक गोलू भी वहां पहुंच गया था। दोनों ने कसकर पकड़ लिया। मैंने हार नहीं मानी और कुछ देर तक संघर्ष करती रही। इस बीच तीनों नाले के पास बने गड्ढे में गिर गए। करीब 10 से 12 फीट गहरे गड्ढे में गिरने के बाद भी मैं उनसे झूझती रही। इसके बाद आरोपी उसे खींचते हुए नाले के अंदर ले गए। कपड़े फाड़ दिए, आधे घंटे तक संघर्ष करने के बाद वह निढाल हो गई। है।हा है कि कोचिंग छूटने के बाद में स्टेशन जा रही थी। ट्रेन का समय हो रहा था इसलिए मैं शाम करीब साढ़े सात बजे तेज कदमों से एमपी नगर से हबीबगंज रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर-1 की ओर कच्चे रास्ते से चली जा रही थी। इसी दौरान नशे की हालत में दोस्तों के साथ बैठे आरोपी अमर ने उसे अकेला पाकर पकड़ लिया। पकड़ने के बाद उसने अपने साथी गोलू को आवाज दी।

लड़की का कहना है कि उन लोगों ने मेरे हाथ पीछे बांध दिए थे। इसके बाद छह बार उसके साथ ज्यादती की। जब वह संघर्ष करते-करते निढाल हो गई तो आरोपी वहां से भाग गए। पुलिस को दिए बयान में पीडि़ता ने पूरा घटनाक्रम दर्ज कराया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here