Home Una Special पुरानी यादों के सहारे ऊना के साथ अपने जुड़ाव को साझा किया...

पुरानी यादों के सहारे ऊना के साथ अपने जुड़ाव को साझा किया PM मोदी ने….

24
0
SHARE

ऊना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऊना दौरे में पुरानी यादों के सहारे रिश्तों को ताजा कर गए। अपने भाषण में उन्होंने ऊना के साथ अपने जुड़ाव को साझा किया। कहा कि उन्हें गुरु की धरती पर आने का सौभाग्य मिला है।

इस राजनीतिक रैली में मुद्दे चुनावी और सरकारों की कार्यप्रणाली पर केंद्रित थे लेकिन कहीं न कहीं उनका पुराना अनुभव यहां भी काम आया। प्रधानमंत्री ने कहा कि अपने प्रदेश प्रभारी के रूप में ऊना जिला भी उनसे अछूता नहीं रहा है। केवल पांच विस क्षेत्रों के प्रमुख कस्बों का ही उन्होंने नाम नहीं लिया बल्कि गांव स्तर पर अपना जुड़ाव भी बताया। जिले के विकास की बात चली तो रेलवे का नाम उन्होंने प्रमुखता से लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने केंद्र में सत्ता में आने के बाद रेलवे की दबी पड़ी 30-35 साल पुरानी फाइलें दोबारा खोली और रेलवे नेटवर्क को विस्तार दिया। उन्होंने नंगल-ऊना रेल को दौलतपुर तक पहुंचाने का विशेष रूप से जिक्र किया। वादा किया कि रेल विस्तार को आगे भी जारी रखा जाएगा। जनता से भाजपा के लिए समर्थन मांगा। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, प्रदेश प्रभारी मंगल पांडेय, सांसद अनुराग ठाकुर, प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती समेत कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पहली बार ऊना आए प्रधानमंत्री को देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकता थी। यह पहले से ही विदित था कि बड़ी घोषणा इस मंच से नहीं होगी पर प्रधानमंत्री का आगमन ही सबके लिए खास था। प्रधानमंत्री ने रैली में राजनीतिक प्रहार करने के साथ ही स्थानीय भाजपा का भी उत्साह बढ़ाया। इसके साथ ही जिलावासियों के साथ भी अलग तरह का रिश्ता कायम कर गए।

प्रधानमंत्री ने मंच से जिले के पांच विस क्षेत्रों के प्रत्याशियों का परिचय करवाया। साथ ही बड़सर सहित सुजानपुर से पार्टी प्रत्याशी को भी लोगों के सामने किया। इनको जीत दिलाने का आह्वान किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here