Home मध्य प्रदेश इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर जीप-ट्रक की टक्कर; 13 की मौत, 6 जख्मी…

इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर जीप-ट्रक की टक्कर; 13 की मौत, 6 जख्मी…

16
0
SHARE
गुजरात के खेड़ा इलाके के पास इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर सोमवार रात को ट्रक और जीप की टक्कर हो गई। इसमें 13 की मौत हो गई और 6 लोग जख्मी हो गए। मारे गए सभी लोग मध्यप्रदेश के अलीराजपुर के थे, जो काम की तलाश में गुजरात जा रहे थे।
पुलिस के मुताबिक, सोमवार को 22 लोग अलीराजपुर से अहमदाबाद के लिए निकले थे। हादसा जीप की स्पीड की वजह से हुआ। स्थानीय लोगों का कहना है कि इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर गुजरात के कठवाला गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक को देख जीप के ड्राइवर ने टर्न करना चाहा, लेकिन स्पीड ज्यादा होने की वजह से वह कंट्रोल से बाहर हो गई।
हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 13 लोगों की मौत हो गई, जिनमें 6 महिलाएं, एक बच्चा और जीप चालक शामिल हैं। वहीं 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए कठलाल के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के वक्त जीप में कुल 25 लोग सवार थे।
बताया जा रहा है कि अलीराजपुर जिले की भाबरा तहसील के अलग-अलग गांवों से कई लोग मजदूरी के लिए गुजरात गए हुए थे। मजदूरी के बाद सभी लोग वापस लौट रहे थे, इसी दौरान खेड़ा जिले के पास अहमदाबाद-इंदौर  हाईवे पर मजदूरों से भरी जीप ट्रक से टकरा गई।
वहीं हादसे की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन ने भाभरा तहसीलदार के नेतृत्व में तीन अधिकारियों की टीम को घटना स्थल के लिए रवाना कर दिया है। वहीं अलीराजपुर के पुलिस अधीक्षक कार्तिकेयन के. ने भी पुलिस की एक टीम को मौके पर भेजा है।
वहीं हादसे में 13 लोगों के मरने की खबर के बाद से ही अलीराजपुर के गांवों में मातम पसरा हुआ है और मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here