Home फिल्म जगत ये KBC का सीजन महिलाओं के नाम रहा….

ये KBC का सीजन महिलाओं के नाम रहा….

29
0
SHARE

टीवी रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‍’ सीजन-9 के ग्रैंड फिनाले के लास्ट एपिसोड में क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस विद्या बालन कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे. दोनों सेलेब ने मिलकर 25 लाख रुपये की धनराशि जीती जिसे युवराज सिंह के फाउंडेशन को डोनेट कर दिया गया.  केबीसी का सीजन 9 देखा जाए तो पूरी तरह से महिलाओं के नाम समर्पित रहा. हॉट सीट पर बैठने वालों में ज्यादातर महिलाएं थीं. जबकि जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार शो में सबसे ज्यादा धनराशि जीतने वाली कंटेस्टेंट थीं.अनामिका मजूमदार ने सीजन 9 में सबसे ज्यादा एक करोड़ रुपये की धनराशि अपने नाम की. जबकि मीनाक्षी जैन 50 लाख की धनराशि जीतने में कामयाब रहीं.

नालंदा से आईं नेहा कुमारी ने इस सीजन में 25 लाख रुपये जीतने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी. उनकी साफगोई और बच्चन परिवार के साथ लगाव की काफी चर्चा हुई. शो के दौरान ही उन्होंने अभिषेक बच्चन से फोन कॉल के जरिएबात की. दरअसल, वो अभिषेक बच्चन की बहुत बड़ी फैन हैं.

इसी तरह अनुराधा अग्रवाल ने साढ़े 12 लाख की धनराशि जीती. छत्तीसगढ़ की फिजिकली चैलेंलेंज्ड ड‍िप्टी कलेक्टर अनुराधा यहां तक अपने पति के सपोर्ट से पहुंची.वहीं हरियाणा की रेखा देवी ने भी 12.5 लाख रुपये की धनराशि‍ जीती. वो एक साधारण महिला थीं. बताते चलें कि केबीसी के इस सीजन में देश के अलग-अलग क्षेत्रों से साधारण महिलाएं पहुंची थीं. उनकी संघर्ष की कहानी और उपब्धियों की खूब चर्चा हुई. कुछ कंटेस्टेंट तो छोटे-छोटे कस्बे से भी थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here