Home हिमाचल प्रदेश चुनाव के बाद लोकगीत सुन थकान मिटा रहे वीरभद्र सिंह….

चुनाव के बाद लोकगीत सुन थकान मिटा रहे वीरभद्र सिंह….

9
0
SHARE
विधानसभा चुनाव से पहले कुल्लू के लोकगायक इंद्रजीत ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की जीवनशैली पर गीत गाया था और उस गीत का विमोचन मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह व पुत्र विक्रमादित्य से करवाया गया था। चुनाव समाप्त होते ही मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने इस गाने को सुनने की आस्था जताई और लोकगायक इंद्रजीत को अपने निजी आवास हॉलीलॉज बुलाया।
रविवार को समर्थकों से मिलने के बाद मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने इंद्रजीत के साथ बैठकर इस गाने को सुना। जैसे ही इंद्रजीत ने अपनी मधुर गायिकी से मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की जीवनशैली पर गाए गीत को ध्यान से सुना तो खुशी से उनकी आंखें नम हो गई। मुख्यमंत्री ने गायक इंद्रजीत को अपना आशीष देते हुए कहा कि युवा शक्ति जहां हर क्षेत्र में आगे है। वहीं इंद्रजीत ने भी कुल्लू की संस्कृति के संरक्षण के लिए उचित कदम उठाए हैं । उन्होंने इंद्रजीत को कहा कि वो इसी तरह हिमाचल प्रदेश व कुल्लू की संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए नेक कदम उठाएं ताकि हमारी यह लोक संस्कृति जिंदा रहे।
यहां बता दें कि शिमला जिला के रामपुर शहर में अंतर्राष्ट्रीय लवी मेले में लोकगायक इंद्रजीत सोमवार की शाम बतौर स्टार कलाकार कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे। मुख्यमंत्री से आशीर्वाद लेने के पश्चात इंद्रजीत अपने सहयोगियों के साथ रामपुर के लिए रवाना हुए। इस मौके पर उनके साथ कुल्लू के युवा कांग्रेस नेता सुभाष गौतम, वार्ड पंच डुगले राम व सेवानिवृत एसडीओ प्रीतम बोध भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here