Home Bhopal Special स्वच्छता सर्वेक्षण 2018 में भोपाल को देश का नम्बर एक शहर बनाने...

स्वच्छता सर्वेक्षण 2018 में भोपाल को देश का नम्बर एक शहर बनाने में योगदान दें – मुख्यमंत्री श्री चौहान….

30
0
SHARE

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल शहर के नागरिकों का आव्हान किया है कि वे स्वच्छता सर्वेक्षण 2018 में भोपाल को देश का नम्बर एक शहर बनाने में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दें।

श्री चौहान आज यहाँ स्वच्छता सर्वेक्षण 2017 में भोपाल को देश का नम्बर दो शहर बनाने वाली संस्थाओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं, स्वच्छता सेवकों का सम्मान कर रहे थे। कार्यक्रम का आयोजन नगर निगम भोपाल द्वारा किया गया था।

महापौर भोपाल श्री आलोक शर्मा ने कहा कि स्वच्छता सर्वेक्षण 2017 में भोपाल को पूरे देश में सम्मान दिलाने का श्रेय भोपाल की जनता और स्वच्छता सेवकों की रात दिन की मेहनत को जाता है। उन्होंने स्वच्छता सर्वेक्षण 2018 में भोपाल को साफ सुथरा, हरा भरा, प्रदूषण मुक्त और सुंदर शहर बनाने का संकल्प दिलाया।

इस अवसर पर विधायक श्री सुरेन्द्र नाथ सिंह, भोपाल संभागायुक्त श्री अजातशत्रु, भोपाल कलेक्टर श्री सुदाम खाड़े एवं बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

इस अवसर पर स्वच्छता सर्वेक्षण में सहयोग एवं योगदान देने वाली कॉलोनियों और व्यवसायिक संघो, गणेश एवं दुर्गा उत्सव समितियों, विद्यालयों के प्राचार्य, महाविद्यालयों, एनसीसी केडिट, संस्था को समर्पित अशासकीय संगठन को मुख्यमंत्री ने सम्मानित किया। श्री सुरेन्द्र नाथ सिंह को स्वच्छता अग्रदूत पुरस्कार से सम्मानित किया गया। पार्षदों को स्वच्छता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने एवं स्वच्छता की गतिविधियों को नेतृत्व प्रदान करने के लिये विकास निधि पुरस्कार स्वरूप प्रदान की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here