Home राष्ट्रीय हिंडन एयरबेस में घुस रहे संदिग्ध को जवानों ने गोली मारी,पूछताछ जारी…

हिंडन एयरबेस में घुस रहे संदिग्ध को जवानों ने गोली मारी,पूछताछ जारी…

25
0
SHARE

गाजियाबाद में वायुसेना के हिंडन एयरबेस में जवानों में एक घुसपैठ को नाकाम कर दिया है. घुसपैठ कर रहे एक संदिग्ध को जवानों ने गोली मार दी, जिसमें वो जख्मी हो गया है और उसे धर दबोचा गया. अब संदिग्ध का इलाज कराया जा रहा है और उससे पूछताछ की जा रही है. सुरक्षा एजेंसियों ने 2-3 दिन पहले ही लश्कर के हमले का अलर्ट जारी किया था.

देश की सुरक्षा के लिहाज से बेहद अहम हिंडन एयरबेस पर मंगलवार रात हड़कंप मच गया. अचानक एयरबेस से गोलियों की आवाज उठी तो हर कोई सकते में आ गया. दरअसल रात करीब 9 बजे एक संदिग्ध शख्स दीवार फांसकर हिंडन एयरबेस के कंपाउंड में पहुंच गया. सुरक्षाबलों ने उसे रुकने की चेतावनी दी, जिसके बाद भी संदिग्ध नहीं रुका. संदिग्ध को पकड़ने के लिए सुरक्षाकर्मियों ने उसके पैर पर गोली मारी और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया.

घायल शख्स यूपी के प्रतापगढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है. उसे एयरबेस के अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है, जहां वायुसेना और जिला पुलिस के अधिकारी उससे पूछताछ में जुटे हैं. हैरानी की बात ये हैं कि इस घटना से कुछ देर पहले ही खुफिया एजेंसियों ने हिंडन एयरबेस पर आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया था. अलर्ट में कहा गया था कि 6 से सात आतंकी हिंडन एयरबेस को निशाना बनाने की फिराक में हैं. जिसके बाद हिंडन एयरबेस की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. संदिग्ध के पूछताछ के बाद उसके असल मकसद का खुलासा हो सकेगा लेकिन आतंकी हमले के अलर्ट के बावजूद हिंडन एयरबेस पर हुई ये घटना बेहद गंभीर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here