Home Una Special चोरों ने दो घरों में सेंधमारी करते हुए नकदी सहित व आभूषण...

चोरों ने दो घरों में सेंधमारी करते हुए नकदी सहित व आभूषण किये चोरी….

30
0
SHARE

ऊना : जिला के धमांदरी में चोरों ने दो घरों में सेंधमारी करते हुए नकदी सहित आभूषाण उड़ा लिए हैं। मंगलवार की रात सामने आई दोनों वारदात के दौरान घर के लोग अलग-अलग कमरों में सो रहे थे। चोरों ने लगभग 35 हजार रुपये की नकदी सहित हजारों रुपयों के गहनों को चोरी करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने पीड़ित परिवारों की शिकायत के बाद छानबीन शुरू कर दी है। जबकि मौके का जायजा लेकर साक्ष्यों को भी जुटाया है। फिलहाल मामले में चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

जानकारी के अनुसार सदर थाना ऊना में जिला के धमांदरी निवासी अर्जुन ¨सह ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि मंगलवार को उनके घर पर चोरों ने नकदी सहित आभूषणों पर हाथ साफ किया है। अर्जुन के अनुसार वह अपने बेटे के साथ मकान के एक कमरे में सोया हुआ था। जबकि दूसरा कमरा बंद था। चोर रात को घर की कुंडी खोलकर बंद पड़े कमरे में ट्रंक को उठाकर ले गए। ट्रंक में करीब 20 हजार रुपये व सोने व चांदी के आभूषण थे, जिसे शातिर चुराने में सफल रहे। पीड़ित अर्जुन ने बताया कि घर के कुछ जरूरी कार्यो के लिए उन्होंने नकदी घर में रखी हुई थी। जबकि चोरों ने आभूषणों में सोने की अंगूठी आदि को भी चुरा लिया है।

इसके अलावा चोरी के दूसरे मामले में चोरों ने स्थानीय एक अन्य मकान में भी वारदात को अंजाम दिया। धमांदरी निवासी ओंकारी देवी के घर से चोरों ने मंगलवार रात करीब 15 हजार रुपये नकद व आभूषणों की चपत लगाई है। चोरी की घटना का पता दोनों घरों के परिवारों को सुबह लगा, जब देखा कि कमरे के दरवाजे खुले हुए पाए, वहीं सामान को भी कमरे में बिखरा हुआ पाया। दोनों पीड़ितों ने वारदात की सूचना ऊना सदर पुलिस थाना में दी। जबकि सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने पीड़ित परिवारों के बयान दर्ज किए हैं।

पुलिस अधीक्षक संजीव गांधी ने बताया कि चोरी के मामलों में पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here