Home हिमाचल प्रदेश हमीरपुर की आस्था बनी Miss Himachal Queen-2017…

हमीरपुर की आस्था बनी Miss Himachal Queen-2017…

13
0
SHARE
हमीरपुर। जिले की 20 वर्षीय आस्था ठाकुर ने मिस क्वीन हिमाचल का ताज जीत लिया है। पर्यटन नगरी मनाली में हुए मिस क्वीन हिमाचल 2017 में 150 से ज्यादा युवतियों ने भाग लिया था।
डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही आस्था फैशन का भी शौक रखती हैं। उनका यह शौक उन्हें यहां तक ले आया। प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही आठ जिलों की युवतियों में आस्था को टॉप दस के लिए चुना गया और बाद में आस्था ने मिस क्वीन हिमाचल का ताज भी अपने नाम कर लिया। आस्था ने बताया कि ये अभी शुरूआत है। वो लंबे समय से मेहनत कर रही हैं। उन्होंने कहा कि यदि इसी क्षेत्र में आगे बढ़ने का मौका मिलता है तो वो पीछे नहीं हटेंगी।
आस्था के माता-पिता पेशे से डॉक्टर है और उनका कहना है कि वो बेटी की सफलता से काफी खुश है। अभिभावकों ने कहा कि अपनी डॉक्टरी की पढ़ाई के साथ-साथ वह इसमें भी नाम करें तो इससे उन्हें खुशी मिलेगी। आपको बता दें हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने हाल में मिस वर्ल्ड का खिताब हासिल किया है। मिस क्वीन हिमाचल आस्था की तरह ही मानुषी जहां डॉक्टरी की स्टूडेंट हैं तो वहीं उनके माता-पिता भी डॉक्टर हैं।

बता दें मिस हिमाचल क्वीन प्रतियोगिता का आयोजन एलायंस अकादमी कुल्लू ने किया। अकादमी की प्रबंधक और कार्यक्रम की संयोजिका का कहना है कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य प्रदेश की युवतियों को एक प्लेटफॉर्म प्रदान करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here