Home हिमाचल प्रदेश कोटखाई केस: CBI कार्यालय के बाहर लोगों का हल्ला बोल, जमकर नारेबाजी…

कोटखाई केस: CBI कार्यालय के बाहर लोगों का हल्ला बोल, जमकर नारेबाजी…

4
0
SHARE
गुड़िया न्याय मंच  के सैकड़ों लोगों ने सीबीआई ऑफिस के बाहर सड़क पर बैठ कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों को पुलिस द्वारा एजी चौक पर ही रोक दिया गया। इस दौरान भारी तादात में पुलिस बल तैनात किया गया था।
गुड़िया मंच का आरोप है कि सीबीआई पिछले चार  महीने से इस मामले में जांच कर रही है लेकिन अभी तक सीबीआई इस मामले में कोई खुलासा नहीं कर पाई है। इस मामले में पुलिस ने प्रभावशाली लोगों को बचाया है,  सीबीआई पर लोगों को काफी भरोसा था लेकिन अब लोगों का सीबीआई से भरोसा उठता जा रहा है। चार महीने में  सीबीआई इस मामले में चालान  पेश नहीं कर पाई , जिसके चलते जो आरोपी थे वो बेल पर बाहर घूम रहे हैं।
गुड़िया मंच के सह सहयोजक विजेंद्र मेहरा ने कहा कि गुड़िया मामले  में असली आरोपियों को बचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सीबीआई ने कई पुलिस अधिकारियों को गिरफ्तार किया है लेकिन अभी तक डीजीपी को सीबीआई क्यों गिरफ्तार नहीं कर पाई जबकि इस मामले को सुलझाने का दावा डीजीपी ने भी किया था। उन्होंने कहा कि आज भी गुड़िया ले असली दरिंदे बाहर घूम रहे है और सीबीआई भी इस मामले में लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में गुड़िया न्याय मंच अपना आंदोलन और तेज करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here