Home राष्ट्रीय गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए पिता कराई अपने ही 3 बच्चों...

गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए पिता कराई अपने ही 3 बच्चों की हत्या…

13
0
SHARE

हरियाणा के कुरुक्षेत्र से गायब हुए तीन बच्चों का शव पंचकूला के मोरनी जंगल में मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस जांच में जो पता चला, वो तो और भी हैरान कर देने वाला था. खुलासा हुआ है कि तीनों बच्चों की हत्या उनके पिता के कहने पर चाचा ने की है. पिता अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था, जिसमें बच्चे बाधक बन रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, मृतक बच्चों के पिता सोहन का हिमाचल प्रदेश की रहने वाली एक महिला प्रेम संबंध था. दोनों शादी करना चाहते थे. ऐसे में बच्चे उनके बीच रोड़ा बन रहे थे. बच्चों को अपनी खुशी में बाधक बनता देख पिता ने खौफनाक प्लान बनाया. उसने अपने चचेरे भाई जगदीप को पैसों का लालच देकर बच्चों की हत्या के लिए उकसाया.

इसके बाद रविवार की सुबह जगदीप समीर 11 वर्षीय समीर, 8 वर्षीय सिमरन और 4 वर्षीय समर को लेकर अपने गांव सारसा से कार में लेकर निकला. किसी को शक हो इसलिए पहले बच्चों को पैदल गांव के बाहर भेज दिया. कार से मेला दिखाने की बात कहकर उन्हें मोरनी हिल्स ले गया. बताया जा रहा है कि वहां गोली मारकर तीनों की हत्या कर दी.

इस दौरान तीनों बच्चों के नाम पर तीन रेल टिकट खरीदे जाने की बात भी सामने आई, लेकिन बच्चे ट्रेन में सवार नहीं हुए थे. इधर पेशे से फोटोग्राफर पिता सोहन घर से बुकिंग पर जाने की बात कहकर घर से निकला था. उसे परिजनों ने बताया कि बच्चे लापता हैं, जिस पर वह कुछ देर बाद घर लौट आया. बच्चों को खोजने का नाटक करने लगा.

 उधर, पंचकुला के मोरनी जंगल में तीन बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी. मृतक बच्चों की शिनाख्त कुरुक्षेत्र के सारसा गांव के रहने वाले समीर, सिमरन और समर के रूप में की गई. इसके बाद पुलिस की टीम सारसा गांव पहुंची. वहां विस्तृत जांच के बाद वारदात का पर्दाफाश हो गया.

बताते चलें कि सोहन कैथल में दुकान चलाता था. इसी दौरान हिमाचल प्रदेश की रहने वाली एक महिला के साथ उसके अवैध संबंध बन गए. कुछ महीने पहले उसने परिजनों से उस महिला के साथ शादी की बात की थी, लेकिन घर में कोहराम होने के बाद उसने इस साजिश को अंजाम दिया. वह बच्चों के बाद अपनी बीवी से भी पीछा छुड़ाने का प्लान बनाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here