Home राष्ट्रीय भिवंडी में चार मंजिला रिहायशी बिल्डिंग गिरी, एक लड़की की मौत….

भिवंडी में चार मंजिला रिहायशी बिल्डिंग गिरी, एक लड़की की मौत….

22
0
SHARE

ठाणे के भिवंडी इलाके में शुक्रवार सुबह एक तीन मंजिला इमारत गिर गई। हादसे में एक की मौत हो गई। 12 से 15 लोगों के दबे होने की आशंका है। मौके पर एनडीआरएफ की दो टीमों को रवाना कर दिया गया है। मौके पर फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस पहुंच चुकी हैं। राहत और बचाव कार्य जारी है। हादसा शुक्रवार सुबह 9 बजे हुआ है। बिल्डिंग में 13 परिवार रहते थे

यह बिल्डिंग 20 साल पुरानी बताई जा रही है। इसमें 37 कमरे थे, जिनमें 12 से 13 परिवार रहते थे।हादसे में 60 साल के बाबुल घोष की मौत हो गई। वहीं बानी बाबुल घोष (56), नीना पठारे (51), यास्मीन पठारे (22) और एक तीन साल का बच्चा शामिल है। घायलों को जुपिटर हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। नीना के पैर में चोट लगी है, जबकि यास्मीन के सिर में चोट आई है।

पिछले तीन महीनों में 2 बड़े हादसे
1 सितंबर को मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में एक 5 मंजिला इमारत गिर गई। इसमें 34 लोगों की मौत हो गई थी। 47 लोगों को रेस्क्यू किया गया था। वहीं, 15 लोग जख्मी हुए थे। यह इमारत 17 साल पुरानी थी। इसी इमारत में एक प्ले स्कूल भी चलता था।
6 सितंबर को मुंबई के विले पार्ले इलाके में एक 13 मंजिला अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में आग लग गई थी। इस हादसे में एक बच्चे समेत 6 की मौत हो गई थी। वहीं, 11 लोग जख्मी हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here