Home Una Special टाहलीवाल मुख्य बाजार में चोरों ने दिनहाड़े वारदात को अंजाम दे डाला…..

टाहलीवाल मुख्य बाजार में चोरों ने दिनहाड़े वारदात को अंजाम दे डाला…..

17
0
SHARE

पुलिस थाना हरोली के तहत टाहलीवाल मुख्य बाजार में चोरों ने रविवार को दिनदिहाड़े दो दुकानों से साढ़े पांच हजार रुपये की नकदी चुरा ली। दिनदहाड़े हुए इस वारदात के बाद दुकानदार दहशत में हैं।

जानकारी के अनुसार मुख्य बजार में गड़शंकर रोड स्थित शिवा फुटबियर के मालिक मोहन लाल ने बताया कि वह दोपहर बाद लगभग तीन बजे दुकान से कुछ देर के लिए बाहर गया गया था। गल्ले की चाबी को काउंटर के नीचे रखा था। वापस आने पर देखा तो गल्ले से 2500 रुपये गायब थे। इसके बाद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें दो युवक बारी-बारी से दुकान के अंदर घुसते दिखे। फुटेज साफ न होने के कारण चोरों के चेहरों की पहचान नहीं हो सकी।

चोरी की दूसरी वारदात मुख्य चौक स्थित बाबू राम जरनल स्टोर पर हुई। दुकान का मालिक भी कुछ देर के लिए बाहर गया, जब वापस आ कर देखा तो दुकान के गल्ले में से तीन हजार रुपये गायब थे। टाहलीवाल व्यापार मंडल उपप्रधान राजेश कपिला ने बताया कि इस संबध मे पुलिस को अवगत करवा दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्य चौक में सीसीटीवी कैमरे तो लगा दिए हैं, मगर उन्हें अभी तक चालू नहीं किया गया है। उन्होंने प्रशासन से इस कैमरों को शीघ्र चालू करवाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here