Home Una Special ऊना की उड़नपरी बख्शो ने निगला जहर…

ऊना की उड़नपरी बख्शो ने निगला जहर…

37
0
SHARE

ऊना: नंगे पांव लम्बी दूरी की दौड़ जीतकर सुर्खियों में आई बख्शो देवी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. तबियत बिगड़ने के बाद परिजनों ने बख्शो को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया है. जहां बख्शो की हालत नाजुक बनी हुई है.

फिलहाल जहर निगलने के पीछे के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल में पहुंच गई है और मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

करीब दो साल पहले जीरो डिग्री तापमान में नंगे पांव दौड़कर गोल्ड मैडल हासिल करके सुर्खियां बटोरने वाली ईसपुर की बख्शो देवी ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. घर में तबियत बिगड़ती देख बख्शो के परिजन उसे ईसपुर अस्पताल ले गए. जहां से उसे हालत गंभीर होने के कारण क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में रैफर कर दिया गया उपचार जारी है.

फिलहाल क्षेत्रीय अस्पताल में चिकित्सकों की देखरेख में बख्शो का उपचार जारी है. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार बख्शो देवी ने देर शाम अपने घर में पड़ा कीटनाशक पी लिया. जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई. बख्शो देवी जिलास्तरीय दौड़ प्रतियोगिता में दो बार जीत दर्ज कर चुकी है.

पिछले दो सालों से बख्शो स्पोर्ट्स होस्टल में दाखिले की तैयारी भी कर रही है. जिसमें काफी प्रयास के बाद बख्शो को इसमें सफलता नहीं मिल सकी. ऊना अस्पताल के चिकित्सक डॉ बिपन कुमार ने बताया कि पीड़िता का उपचार जारी है. फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here