Home मध्य प्रदेश देश के सपूत को बीजेपी-कांग्रेस ने एक साथ दी श्रद्धांजलि…

देश के सपूत को बीजेपी-कांग्रेस ने एक साथ दी श्रद्धांजलि…

21
0
SHARE
घटना सोमवार की है जब दक्षिणी कश्मीर के काजीगुड में श्रीनगर से बोनीगाम जा रही सैन्य टुकड़ी पर कुछ आतंकवादियो ने गोलियां बरसाई, फिर आतंकी एक इमारत में घुस गए। यकायक हुए हमले में शहीद नीलेश धाकड़ ने बड़ी बहादुरी से लड़ते हुए अपने साथियों के साथ आतंकवादियों का जमकर मुकाबला किया और शहीद होने के पूर्व 2 आतंकियों को वहीं ढेर कर दिया।
घटना में नीलेश धाकड़ और एक अन्य जवान भी शहीद हुआ। आतंकियों से मुठभेड़ के बाद शहीद नीलेश को चिकित्सा भी उपलब्ध करवाई गई, बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका और भारत मां के लाल ने मातृभूमि की रक्षा के लिए हंसते-हंसते अपने प्राणों को न्योछावर कर दिया। गुरुवार को शहीद का अंतिम संस्कार पैतृक गांव चिचलाय में होगा।
जवान का पार्थिव शरीर जैसे ही इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंचा, उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए कई जनप्रतिनिधि और नेता भी इंदौर एयरपोर्ट पहुंच गए। एयरपोर्ट पर महापौर मालिनी गौड़ ने कांग्रेस नेताओं के साथ जवान को श्रद्धांजलि देते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किये।
पूर्व कांग्रेस सांसद सज्जन सिंह वर्मा ने बताया कि धाकड़ के शहीद होने से पूरा गांव गमगीन जरूर है, लेकिन उन्हें अपने सपूत पर गर्व है, न सिर्फ गांव चिचलाय बल्कि पूरा देश शहीद नीलेश धाकड़ पर गर्व कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here