Home Bhopal Special सेल्फी लेते-लेते तालाब में गिरी युवती, देखिए कैसे बची जान….

सेल्फी लेते-लेते तालाब में गिरी युवती, देखिए कैसे बची जान….

18
0
SHARE
इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि सेल्फी के चक्कर में कभी-कभी हमें इसकी बहुत बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ती है, जिसका हमें अंदाजा भी नहीं होता है। ऐसे ही राजधानी की वीआईपी रोड तरफ की रेलिंग पर सेल्फी ले रही एक युवती तालाब में गिर गई। वो तो गनीमत थी, कि जहां गिरी वहां पानी कम था और राहगीरों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी, तो नगर निगम के बचाव दल ने तत्काल रस्सी के सहारे तालाब के बाहर निकाला।
भोपाल की खूबसूरती कही जाने वाली बड़ी झील पर आमतौर पर रविवार का दिन होता है। गुलाबी ठंड के मौसम में झील पर लोगों का जमावड़ा कुछ ज्यादा ही लग रहा है। ऐसे ही रविवार के दिन शुभांगी शर्मा नाम की एक युवती बड़ी झील पहुंची थी। झील के वीआईपी रोड के तरफ बनी रेलिंग के पास लड़की सेल्फी ले रही थी और उसका संतुलन बिगड़ गया और युवती तालाब में जा गिरी।
गनीमत ये रही कि जहां युवती गिरी वहां तालाब का जलस्तर कम था और मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने तत्काल इसकी सूचना कोहेफिजा थाने को दी। कोहेफिजा थाने ने नगर निगम के बचाव दल को सूचित कर युवती को बड़ी मशक्कत के बाद रस्सी के सहारे तालाब से सुरक्षित निकाला। मामले में कोहेफिजा पुलिस ने युवती के परिजनों को थाने बुलाकर समझाइश दी। इस मामले में पुलिस ने परिजनों के निवेदन पर कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here