Home राष्ट्रीय वोटिंग के दिन भगवान की शरण बीजेपी नेता, डिप्‍टी सीएम ने की...

वोटिंग के दिन भगवान की शरण बीजेपी नेता, डिप्‍टी सीएम ने की अपनी जीत की प्रार्थना….

8
0
SHARE

वोटिंग के दिन बीजेपी नेताओं ने वोट डालने से पहले मंदिर गए और फिर वोट डाला. इसमें बीजेपी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह वोट डालने से पहले अपने बेटे जय शाह के साथ मंदिर पहुंचे. वहीं बीजेपी की जीत की कामना के साथ डिप्टी सीएम नितिन पटेल भी मंदिर पहुंचे.

गुजरात चुनाव के दूसरे चरण और आखिरी चरण में अमित शाह ने नारनपुरा में वोट डाला. वोट डालने के बाद अमित शाह ने गुजरात के वोटरों से अपील की कि वह राज्‍य के विकास के लिए वोट डालने के लिए बाहर निकले और लोकतंत्र के उत्‍सव में शामिल हों. उन्‍होंने कहा कि  गुजरात के विकास के मॉडल को आज पूरे देश में पहचान मानी जाती है. गुजरात की जनता को भारी मात्रा में वोट करना है.

उपमुख्‍यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि सदियों पुराने महादेव के दर्शन किये हैं और प्रार्थना की है कि गुजरात की प्रगति विकास ज्‍यादा से ज्‍यादा हो और बीजेपी की गुजरात में सरकार बने और उम्‍मीदवार के तौर पर मेरी विजय हो ऐसी प्रार्थना की है.

वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने भी वोट डालने के बाद गुजरात की जनता से अपील की कि वो भारी मात्रा मे आएं और वोट करें. विकास यात्रा को कायम रखें.

आपको बात दें कि गुजरात चुनाव के दूसरे एवं अंतिम चरण में ठंड बढ़ने की वजह से शुरुआती कुछ घंटों में कम ही मतदाता मतदान के लिए घरों से निकले. मतदान के शुरुआती दो घंटों में सिर्फ 10 फीसदी मतदान ही हुआ. अधिकारी का कहना है कि दिन बढ़ने के साथ-साथ मतदाताओं की संख्या में इजाफा होगा. वडोदरा और आसपास के शहरों में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) में गड़बड़ी को लेकर निर्वाचन आयोग से कई शिकायतें की गईं. कई स्थानों पर ईवीएम में गड़बड़ी की वजह से मतदान प्रक्रिया बाधित हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here