Home फिल्म जगत बुक लॉन्‍च में पत्रकारों पर भड़के ऋषि कपूर’…..

बुक लॉन्‍च में पत्रकारों पर भड़के ऋषि कपूर’…..

27
0
SHARE

सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स के कारण विवादों में रहने वाले ऋषि कपूर ने एक बार फिर अपना आपा खो दिया है. इस बार एक बुक लॉन्‍च के दौरान उनकी पत्रकारों से कहासुनी हो गई. आईएएनएस के अनुसार, ऋषि ने पत्रकारों को ‘मुफ्त की दारू’ कहा.ऋषि कपूर दिल्‍ली में अपने पिता राज कपूर पर आधारित एक बुक लॉन्‍च में शामिल हुए थे. इस दौरान ऋषि कुछ पत्रकारों पर भड़क गए. बताया गया है कि जब ऋषि इवेंट के समय वॉशरूम में जा रहे थे, तब तीन जर्नलिस्ट उनसे मिले. इस दौरान ऋषि ने उन तीनों जर्नलिस्ट को कहा, ‘आप कौन हैं?’ तभी बुक पब्लिशर वहां पहुचं और ऋषि को अंदर चलने को कहा. उन्होंने कहा जर्नलिस्ट्स से सिक्योरिटी स्टाफ बात कर लेगा.

आईटीसी मौर्या सिक्योरिटी इंचार्ज का कहना था ‘आप जानते हैं कि ऋषि कपूर कैसे हैं. वे इस होटल में पहले दो बार सीन क्रिएट कर चुके हैं.’ ऋषि कपूर को जब कहा गया कि आप यहां से चलें सर, तो ऋषि ने गुस्से में कहा, ‘मुफ्त की दारू’. इसके बाद गार्ड तीनों जर्नलिस्ट के पास गए और बोले कि आप हॉल से बाहर चले जाएं मिस्टर कपूर आपको यहां नहीं देखना चाहते.

बाद में ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया और लिखा, मेरे पिता के प्रति प्रेम और सम्मान दिखाने के लिए दिल्ली आपका शुक्रिया. किताब के पब्ल‍िशर ने बाद में पत्रकारों से माफी मांगते हुए कहा कि इस इवेंट में कई लोग हिस्सेदार हैं.

विवादों से ऋषि का पुराना नाता रहा है. अक्टूबर में एक इवेंट के दौरान वे पत्रकारों पर भड़क गए थे. कुछ दिन पहले कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें रणबीर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ सिगरेट पीते दिखे थे. इस बारे में ऋषि ने कहा था कि जो भी उनसे इन फोटो के बारे में उल्टा पूछेगा, उसे मारेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here