Home Bhopal Special लोकायुक्त पहुंचा तीन IAS अधिकारियों का मामला, काली कमाई करने का है...

लोकायुक्त पहुंचा तीन IAS अधिकारियों का मामला, काली कमाई करने का है आरोप…

5
0
SHARE
इन तीनों के खिलाफ पीएमओ और सीबीआई से होते हुए शिकायतें लोकायुक्त तक पहुंची हैं। जिसके लोकायुक्त ने तीनें अधिकारियों के खिलाफ जांच शुरू भी कर दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तीनों अधिकारियों के खिलाफ प्रधानमंत्री कार्यालय और सीबीआई में अलग-अलग शिकायतें की गई थी। जिसके बाद पीएमओ ने सभी मामलों की जांच के लिए सीबीआई को सौप दिया। फिलहाल यह मामला लोकायुक्त के पास पहुंच गया है और लोकायुक्त ने इसकी जांच भी शुरू कर दी है।
मोहम्मद सुलेमान प्रमुख सचिव लोकनिर्माण विभाग की जिम्मेदारी निभा रहे हैं तो वही विवेक अग्रवाल नगरीय प्रशासन विकास आयुक्त के साथ-साथ सचिव मुख्यमंत्री जैसे महत्वपूर्ण पद पर कार्यरत हैं। जबकि हरिरंजन राव इस वक्त पर्यटन विभाग के सचिव के पद पर हैं।

लोकायुक्त जस्टिस एनके गुप्ता खुद इस मामले को देख रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपने मातहत अधिकारियों को भी निर्देश दिए हुए हैं कि जिन मामलों में कार्रवाई करनी है सात दिन के अंदर उन मामलों की स्थिति स्पष्ट करें।

डीजी लोकायुक्त अनिल कुमार का कहना है की तीनों आईएएस अधिकारियों के खिलाफ शिकायते आई है, फिलहाल उनकी जांच की जा रही है, जांच के बाद जो भी स्थिति सामने आएगी उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here