Home राष्ट्रीय पीएम की माफी पर संसद में हंगामा, क्योंकि PM मोदी ने कह...

पीएम की माफी पर संसद में हंगामा, क्योंकि PM मोदी ने कह दी थी ये बात…

5
0
SHARE
मंगलवार सुबह सदन की कार्यवाही शुरू होते ही कांग्रेस सांसदों ने एक बार फिर इस मुद्दे को उठाया लेकिन लोकसभा अध्यक्ष ने उन्हें इसकी मंजूरी नहीं दी और प्रश्नकाल शुरू कर दिया। कांग्रेस सांसद लोकसभा अध्यक्ष के आसन के आसपास इकट्ठा हो गए और प्रधानमंत्री मोदी से माफी की मांग करते हुए नारेबाजी करने लगे। महाजन ने कहा, “सभी चुनाव खत्म हो गए हैं, चुनावों में रोड शो के दौरान जो बातें कही गई थी, उन्हें संसद में नहीं लाएं। मैं आपको इस मुद्दे को उठाने की अनुमति नहीं दे रही हूं।” फिर भी कांग्रेस सांसद नहीं रूके और नारेबाजी करने लगे।
इससे नाराज लोकसभा अध्यक्ष ने कांग्रेस के शीतकालीन संसद सत्र में बाधा डालने के लिए काग्रेस की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा, “मैं आप से बार-बार आग्रह कर रही हूं कि प्रश्नकाल में बाधा मत डालिए। नियमों के मुताबिक, मैं अनुमति नहीं दे सकती और मैं अनुमति नहीं दूंगी।” उन्होंने कहा, “जब शीतकालीन सत्र शुरू नहीं हुआ था, तो आप इसके लिए पूछ रहे थे। अब आप सत्र की कार्यवाही को बाधित कर रहे हैं। मुझे खेद है, कृपया ऐसा मत कीजिए।” उन्होंने कहा, “आप सत्र नहीं चलने देना चाहते, तो इसे आप लिखित में दीजिए। आप शीत सत्र बुलाने की बात कर रहे थे। यह बिल्कुल उचित नहीं है।”

इसके पूर्व गुजरात चुनाव के दौरान PM मोदी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के घर पर एक मीटिंग हुई थी। इस मीटिंग में पाकिस्तानी अधिकारी शामिल थे। मोदी का कहना था कि पूर्व PM मनमोहन सिंह इस बैठक में शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here