Home राष्ट्रीय मोदी के गुस्से को प्यार हराएगा, बोले राहुल गांधी…..

मोदी के गुस्से को प्यार हराएगा, बोले राहुल गांधी…..

22
0
SHARE
राहुल ने कहा कि बीजेपी का मॉडल खोखला है। हम हार गए, लेकिन रिजल्ट अच्छा रहा। राहुल ने कहा कि जयशाह के बारे में देश मोदीजी से जानना चाहता है। वे जयशाह के बारे में क्यों कुछ नहीं बोलते। राहुल ने कहा कि गुजरात ने बीजेपी और मोदीजी को मैसेज दिया है कि जो गुस्सा आप में है, ये आपके काम नहीं आएगा। इसको प्यार हराएगा।
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि गुजरात में तीन-चार महीने में कांग्रेस ने जमकर काम किया। राहुल ने कहा कि मोदीजी की बस मार्केटिंग अच्छी है। मोदीजी की विश्वसनीयता पर सवाल उठा है। राहुल ने कहा कि मोदीजी की बातें देश नहीं सुनना चाहता। उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव में जीएसटी पर बात नहीं हुई। देश जय शाह के बारे में मोदीजी से जानना चाहता है। राहुल ने कहा कि गुजरात की जनता ने भाईचारा सिखाया है।
इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस सदस्यों के भारी हंगामे के कारण लोकसभा की कार्यवाही आज 11 बजकर 35 मिनट पर दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। राज्यसभा में भी आज इस मुद्दे को लेकर भारी हंगामा हुआ।

राज्यसभा में गुलाम नबी आजाद ने कहा कि डॉ मनमोहन सिंह की देश के प्रति सत्यनिष्ठा और वफादारी पर सवाल उठाया गया है। प्रधानमंत्री को संसद में आना चाहिए और स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। राज्यसभा में हंगामे के बीच केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने कहा कि हम निश्चित रूप से नेता प्रतिपक्ष समेत अपने सभी साथियों को आमंत्रित करेंगे और चर्चा करेंगे। जेटली ने कहा कि हम इस मुद्दे का हल ढूंढ़ेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here