Home फिल्म जगत हिचकि‍यों के बिना भी क्या जिंदगी? पढ़ा रहीं है रानी ये पाठ…….

हिचकि‍यों के बिना भी क्या जिंदगी? पढ़ा रहीं है रानी ये पाठ…….

30
0
SHARE

आखि‍रकार 4 साल के ब्रेक के बाद बेहतरीन अदाकारा रानी मुखर्जी का जबदरदस्त कमबैक हो गया है. रानी मुखर्जी की फिल्मों के फैन्स के लिए आज एक बड़ा सरप्राइज डे साबित होने वाला है. रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म हिचकी का का ट्रेलर आउट हुआ है और इस फिल्म के साथ रानी एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. आइए जानते हैं कैसा है रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी का ट्रेलर:

हिचकी फिल्म के ट्रेलर में इस फिल्म की कहानी के सबसे बेस्ट सीन की हाइलाइट्स को शामिल किया गया है. ट्रेलर में रानी को एक आम लड़की के किरदार में दिखाया गया है जो कि टीचर बनने का सपना देखती है. उनका ये सपना पूरा भी होता है लेकिन यहां एक ट्विस्ट है रानी टीचर तो बेहतरीन हैं लेकिन उनकी स्पीच प्रोब्लम की वज‍ह से उन्हें हर कदम पर बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. बोलते हुए बार-बार हिचकी की बीमारी के चलते रानी के खास स्टूडेंट्स उनका कैसे मजाक बनाते हैं ये भी एक अलग कहानी दि‍खाई गई है. लेकिन रानी अपनी इस कमजोरी को हावी नहीं होने देती है और कैसे गरीब आम बच्चों को स्कूल के हाई प्रोफाइल सोसयटी से आने वाले बच्चों के बराबर ला खड़ा कर देती है

फिल्म की शानदार नजर आ रही कहानी में रानी की अदायगी को देखना अपने आप में ही दर्शकों के लिए बेस्ट विजुअल ट्रीट है. इसके अलावा फिल्म की शानदार टैगलाइन यानी कि बिना संघर्ष और रुकावटों के भी क्या जिंदगी… का पाठ शायद रानी हमे अपनी इस फिल्म के जरिए पढ़ाती नजर आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here