Home क्लिक डिफरेंट तैयार हो रहा है जडेजा के सपनों का ‘महल’,….

तैयार हो रहा है जडेजा के सपनों का ‘महल’,….

34
0
SHARE
गुजरात के जामनगर में रविंद्र जडेजा का घर बन रहा है. जिसका नाम उन्होंने क्रिकेट बंगला रखा है. गेट के बाहर खड़े होकर उन्होंने फोटो भी क्लिक कराई है. बहुत जल्द वो इस घर में शिफ्ट होंगे.टीम इंडिया के शानदार स्पिनर रविंद्र जडेजा फिलहाल टीम से बाहर चल रहे हैं और घर पर आराम कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वो फोटोज अपलोड करते रहते हैं. जडेजा ने हालही में अपने बंगले की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली है. जिसमें उन्होंने बताया है कि जल्द ही उनका घर तैयार होने जा रहा है. वो वनडे और टी-20 से बाहर चल रहे हैं. टेस्ट में वो शानदार परफॉर्म कर रहे हैं.

गुजरात के जामनगर में रविंद्र जडेजा का घर बन रहा है. जिसका नाम उन्होंने क्रिकेट बंगला रखा है. गेट के बाहर खड़े होकर उन्होंने फोटो भी क्लिक कराई है. बहुत जल्द वो इस घर में शिफ्ट होंगे.

ऑराउंडर रविंद्र जडेजा ने सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन इंटर डिस्ट्रिक्ट टी20 टूर्नामेंट के एक मैच में 6 गेंदों में 6 छक्के जड़े हैं. राजकोट में खेले गए मुकाबले में जडेजा ने जामनगर की तरफ से खेलते हुए अमरेली के विरुद्ध 69 गेंदों में 154 रनों की धमाकेदार पारी खेली. उनकी टीम ने 121 रनों की एकतरफा जीत हासिल की. रवींद्र जडेजा ने 15वें ओवर में नीलम वामजा की 6 गेंदों पर लगातार 6 छक्के लगाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here