Home राष्ट्रीय अध्यात्म के नाम अय्याशी करने वाले अय्याश बाबा आध्यात्मिक आश्रम पर...

अध्यात्म के नाम अय्याशी करने वाले अय्याश बाबा आध्यात्मिक आश्रम पर छापेमारी…..

22
0
SHARE

दिल्ली में रोहिणी के विजय विहार स्थित आध्यात्मिक आश्रम पर छापेमारी से बाबा बने वीरेंद्र देव दीक्षित की अय्याशियों की सच्चाई सामने आने के बाद उस पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है. शनिवार को तड़के UP पुलिस उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में स्थित बाबा के आश्रम में छापेमारी करने पहुंची.फर्रुखाबाद के इस आश्रम में पुलिस की छापेमारी जारी है. पुलिस कोने-कोने की तलाशी ले रही है और वहां मौजूद बाबा की सेविकाओं से बाबा की असलियत जानने की कोशिश कर रही है. ज्ञात हो कि फर्रुखाबाद इस ढोंगी बाबा का गृहनगर है. फर्रुखाबाद में भी बाबा के आश्रमों का जाल फैला हुआ है.

इसके अलावा शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के बांदा में और दिल्ली के ही उत्तम नगर में स्थित आश्रमों में छापेमारी की गई. उत्तम नगर के आश्रम में भी दिल्ली महिला आयोग की टीम को 21 महिलाएं कैद मिलीं, जिनमें 5 नाबालिग लड़कियां शामिल हैं. उत्तम नगर के आश्रम में कैद महिलाएं बीमार हैं और उनका अलग-अलग अस्पतालों में उपचार चल रहा है. गुरुवार को इस अय्याश बाबा का भंडा तब फूटा जब विजय विहार स्थित आध्यात्मिक विश्वविद्यालय नाम से चलाए जा रहे इसके एक आश्रम पर छापेमारी की गई. विजय विहार आश्रम में कैद 41 महिलाओं को मुक्त कराया गया और दिल्ली हाईकोर्ट में पेश किया गया, जबकि आश्रम में अभी भी 100 से अधिक महिलाएं कैद हैं.

गुरुवार को विजय विहार स्थित आश्रम में छापेमारी से बाबा की कारगुजारियां सामने आते ही सबके होश उड़ गए. छापेमारी के दौरान आश्रम से पुलिस को ऐसे-ऐसे सबूत मिले हैं, जो कृष्ण का ढोंग रचने वाले इस बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित को वहशी साबित कर देंगी. छापेमारी के दौरान पता चला कि यह ढोंगी बाबा अध्यात्म के नाम पर हवस की पाठशाला चला रहा था. वह आश्रम में कैद महिलाओं और नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करता था. उन्हें नशीली दवाइयां देता था. खुद निर्वस्त्र हो न्यूड महिलाओं से मालिश कराता था.

यहां तक पता चला कि खुद को कृष्ण घोषित कर चुके इस बाबा ने 16,000 महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाने का लक्ष्य रखा था और वह प्रतिदिन 10 महिलाओं का रेप करता था. विजय विहार स्थित छापेमारी से पुलिस को पता चला कि बाबा ने आश्रम के अंदर ही एक और VVIP आश्रम बना रखा था, जो एक गुफा के जरिए मुख्य आश्रम से जुड़ा हुआ था पुलिस को शक है कि इस गुफा के जरिए मुख्य आश्रम से लड़कियां VVIP आश्रम में बाबा के पास लड़कियां भेजी जाती थीं. छापेमारी में ढेरों अश्लील वीडियो और किताबें, जोशवर्धक दवाएं और कई आपत्तिजनक सामान मिले. सर्च टीम को विश्वविद्यालय के अंदर से कुछ चिट्ठियां भी मिली हैं, जिन्हें सील कर दिया गया है. हाईकोर्ट में जब यह चिट्ठियां पेश की जाएंगी तो वहशी बाबा की और कारगुजारियां भी सामने आ सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here