Home राष्ट्रीय 3 बजे कोर्ट सुनाएगा फैसला, लालू यादव ने कहा- हमें मिलेगा...

3 बजे कोर्ट सुनाएगा फैसला, लालू यादव ने कहा- हमें मिलेगा न्याय ….

7
0
SHARE

इससे पहले चाईबासा कोषागार से 37 करोड़, सत्तर लाख रुपये अवैध ढंग से निकासी करने के चारा घोटाले के एक अन्य मामले में इन सभी को सजा हो चुकी है.  कोर्ट के अंदर जाने से पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने कहा कि उन्हें न्याय मिलेगा.

 चारा घोटाले मामले में सीबीआई की विशेष अदालत अब 3 बजे अपना फैसला सुनाएगी. इस मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा, विद्यासागर निषाद, आर के राणा, जगदीश शर्मा, ध्रुव भगत, समेत 22 लोगों के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत मेें मुकदमा चल रहा है. इससे पहले चाईबासा कोषागार से 37 करोड़, सत्तर लाख रुपये अवैध ढंग से निकासी करने के चारा घोटाले के एक अन्य मामले में इन सभी को सजा हो चुकी है.  कोर्ट के अंदर जाने से पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने कहा कि उन्हें न्याय मिलेगा.
अदालत ने 950 करोड़ रुपये के चारा घोटाले से जुड़े देवघर कोषागार से 89 लाख़, 27 हजार रुपये की अवैध निकासी के मामले में फैसला सुनाएगी. अवैध ढंग से धन निकालने के इस मामले में लालू प्रसाद यादव एवं अन्य के खिलाफ सीबीआई ने आपराधिक षड्यन्त्र, गबन, फर्जीवाड़ा, साक्ष्य छिपाने, पद के दुरुपयोग आदि से जुड़ी भारतीय दंड संहिता की धाराओं 120बी, 409, 418, 420, 467, 468, 471, 477 ए, 201, 511 के साथ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 13(1)(डी) एवं 13(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here