Home मध्य प्रदेश दिल्ली के वीरेंद्र बाबा देव दीक्षित का एक और आश्रम इंदौर में...

दिल्ली के वीरेंद्र बाबा देव दीक्षित का एक और आश्रम इंदौर में भी मिला ……

7
0
SHARE

बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित का एक आश्रम इंदौर के परदेशीपुरा में भी है। इसकी सूचना मिलने पर सोमवार शाम को 7.30 बजे पुलिस ने परदेशीपुरा के एक मकान पर छापा मारा। वहां से एक महिला व दो युवतियां मिलीं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे अपनी मर्जी से आश्रम में रह रही हैं। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने उन्हें चाइल्ड लाइन संस्था को सौंपा है एसपी पूर्वी क्षेत्र अवधेश गोस्वामी ने बताया वीरेंद्र देव दीक्षित की एक अनुयायी ने तीन पुलिया इलाके में एक मकान किराए पर लिया था।

– वहां वह आध्यात्मिक विद्यालय का बोर्ड लगाकर आश्रम का संचालन कर रही थी।पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पूजा पिता शंकर रवानी भोजपुर (बिहार), बिंदु पिता अरुणकुमार पंडित भागलपुर (बिहार) और सरस्वती पिता नारायण कामिला (32) पश्चिम बंगाल मिली।  पूछताछ में तीनों कोई परिचय पत्र नहीं दिखा सकीं। इनके परिजन को सूचना देकर बुलाया है।

– किराएदार की सूचना थाने पर नहीं देने पर मकान मालिक सतीश पिता बाबूलाल कचौलिया निवासी सुभाष नगर के खिलाफ भी पुलिस ने धारा 188 के तहत केस दर्ज किया है।  आश्रम का संचालन सरस्वती और सतीश कचौलिया कर रहे थे। आश्रम से रजिस्टर मिला है, जिसमें महिला, वृद्ध व कई लोगों की हस्ताक्षर वाली एंट्री है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here