Home Una Special रायजादा ने निर्माणाधीन बस स्टैंड का लिया जायजा..

रायजादा ने निर्माणाधीन बस स्टैंड का लिया जायजा..

27
0
SHARE

कहा, नए साल में ऊना की जनता को मिलेगा तोहफा विधानसभा क्षेत्र ऊना के नवनिर्वाचित विधायक सतपाल रायजादा ने मंगलवार को ऊना में निर्माण आधीन चल रहे बस स्टैंड का जायजा लिया। राजयादा ने बस स्टैंड की कार्य प्रगति पर संतोष जाहिर किया। इस दौरान बस स्टैंड का निर्माण कर रही एमआर सेन कंपनी के साइट इंचार्ज राकेश डोगरा ने राजयादा को बताया की बस स्टैंड नए वित्त वर्ष में लोगों के लिए उपलब्ध हो जाएगा। बस स्टैंड में सभी आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध होंगी। उन्होंने बताया कि बस स्टैंड में शॉपिंग कांप्लेक्स, गाडिय़ों की पार्किंग, टेक्सी स्टैंड, ऑटो स्टैंड सहित अन्य सुविधाएं उपलब्ध होंगी। विधायक ने कहा की नया बस स्टैंड पूर्व कांग्रेस सरकार की देन है। हिमाचल में यह बस स्टैंड अपनी किस्म का पहला बस स्टैंड होगा जिस में यहां आने वाले यात्रियों को विभिन प्रकार की सुविधाएं एक छत के नीचे मिलेंगी। उन्होंने कहा कि ऊनावासियों की मांग पर पूर्व परिवहन मंत्री जीएस बाली ने इस का कार्य शुरू करवाया गया था।

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा इस का शिलान्यास किया गया था, जो अब कुछ माह बाद पूर्ण होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऊनावासियों को नए साल के तोहफे के रूप में नया बस स्टैंड मिलेगा। उन्होंने कहा की लोगों को आधुनिक सेवाएं उपलब्ध हों उसके लिए वह अपनी आवाज बुलंद करते रहेंगे। नवनिर्वाचित विधायक सतपाल सिंह रायजादा को बधाईयों का तांता लगा हुआ है। ऊना स्थित कांग्रेस कार्यालय में उनके समर्थक व अन्य उनको शुभकामनाएं देने के लिए पहुंच रहे हैं। मंगलवार को झुड़ोवाल खुई के भारी संख्या में ग्रामीणों ने सतपाल रायजादा से मुलाकात की। सतपाल रायजादा ने ग्रामीणों का अभिनंदन स्वीकार किया।

सतपाल सिंह रायजादा ने कहा कि ग्रामीणों ने उनको जिसके लिए चुना है, वह उस पर खरा उतरेंगे। क्षेत्र का विकास करवाने में किसी प्रकार की कोई कसर नही छोड़ी जाएगी। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हजारी लाल धीमान भी मौजूद रहे। इससे पहले विधायक सतपाल रायजादा ने मंगलवार सुबह मां चिंतपूर्णी के दरबार में भी हाजिरी भरी।  नवर्निवाचित विधायक सतपाल सिंह रायजादा मंगलवार को सदर के साथ लगते गांव बीनेवाल पूना में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने गुरूद्वारा पूना बीनेवाल व सिद्ध चानो मंदिर मजारा मे शीश झुकाया। इसके बाद विधाायक ने गांव के लोगो की समसयाएं सुनी और उन्हे हल करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर प्रचायत प्रधान जसबीर कौर, कुलविद्रं सिंह, दिलबाग सिंह, इकबाल सिंह, बलवीर सिंह, जसविंद्र सिंह, अमरजीत सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here