Home Bhopal Special BJP विधायक ने कांग्रेस से पूछा, क्या सोनिया को उनकी बायोग्राफी से...

BJP विधायक ने कांग्रेस से पूछा, क्या सोनिया को उनकी बायोग्राफी से बुलाना पसंद करेंगे?…..

20
0
SHARE

भाजपा विधायक पारुल साहू को ‘दारुवाली’ कहने का विवाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से होते हुए अब यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी तक पहुंच गया है. दरअसल, भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पारुल साहू ने कांग्रेस नेता गोविंद सिंह राजपूत समेत पूरी कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा है कि क्या कांग्रेसी सोनिया गांधी को उनके बायोग्राफी से बुलाना पसंद करेंगे.
पारुल साहू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सोनिया गांधी की बायोग्राफी भी दिखाई जिसमें लिखा है कि उनके पिता एक मिस्त्री थे जबकि खुद सोनिया गांधी ने एक रेस्टोरेंट में वेट्रेस का काम किया था. जिस रेस्टोरेंट में सोनिया गांधी काम करती थीं वहीं उनकी मुलाकात राजीव गांधी से हुई थी.

जिस दौरान पारूल साहू ने ये प्रेस कॉन्फ्रेंस की उस दौरान उनके साथ बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष लता ऐलकर समेत कुछ और महिला पदाधिकारी भी मौजूद रहीं. ऐसे में ये माना जा रहा है कि पारुल साहू के बहाने अब बीजेपी राहुल गांधी और सोनिया गांधी समेत पूरी कांग्रेस को महिलाओं के मुद्दे पर घेरने की तैयारी में है.बता दें कि भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से पहले पारूल साहू दिल्ली में राहुल गांधी के दफ्तर के बाहर धरना देने पहुंची थी. पारुल साहू को कांग्रेस के पूर्व विधायक गोविंद सिंह राजपूत ने दारुवाली कहा था जिसके बाद से ये पूरा विवाद खड़ा हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here