Home समाचार MLA आशा कुमारी ने मारा चांटा तो पलटकर महिला पुलिस ने भी...

MLA आशा कुमारी ने मारा चांटा तो पलटकर महिला पुलिस ने भी थप्पड़ जड़ा…

29
0
SHARE

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज शिमला दौरे पर हैं, यहां वह विधानसभा चुनाव में हार पर समीक्षा कर रहे हैं. लेकिन इससे इतर डलहौजी कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने एक महिला कांस्टेबल को चांटा जड़ दिया. जवाब में महिला कांस्टेबल ने भी विधायक को चांटा मारा. आशा कुमारी राहुल गांधी की बैठक में हिस्सा लेने जा रही थीं, उनका कहना है कि पुलिस ने उन्हें अंदर जाने नहीं दिया.मामले बढ़ता देख उन्होंने माफी भी मांग ली थी. आशा कुमारी ने अपनी सफाई में कहा कि महिला कांस्टेबल ने उन्हें गाली दी थी और धक्का भी दिया था. मैं उनकी मां की उम्र की हूं. हालांकि, मैं अपनी गलती मानती हूं कि मुझे अपना आपा नहीं खोना चाहिए था, मैं माफी मांगती हूं.गौरतलब है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव में हार के बाद कांग्रेस मंथन में जुटी है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हिमाचल में हार की समीक्षा करने के लिए आज शिमला में हैं. यहां वे राज्य पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

इस दौरान चुने हुए विधायक, हारे हुए उम्मीदवार, जिलाध्यक्ष उनके साथ मौजूद रहेंगे. राहुल इसके अलावा 2019 की रणनीति पर भी काम करेंगे. राज्य पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद राहुल दोपहर को कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर सकते हैं.

नतीजे आने के बाद मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा था- हम चुनाव हार भले ही गए लेकिन रिजल्ट हमारे लिए अच्छे रहे थे. राहुल ने गुजरात चुनाव नतीजों को बीजेपी के लिए बड़ा झटका करार दिया. उन्होंने कहा कि मोदी के गुजरात मॉडल को लोग नहीं मानते हैं. राहुल ने कहा, ‘हमने जो कैंपेन किया उसका वो जवाब नहीं दे पाए. विकास की बात कर रहे हैं पर सच्चाई ये है कि उसका जवाब नहीं दे पाए. चुनाव से पहले उनके पास कहने को कुछ रहा नहीं था.’

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस का करारी हार का सामना करना पड़ा है. हिमाचल में कांग्रेस की हार के साथ वीरभद्र सरकार चली गई. बीजेपी को 68 में से 44 जबकि कांग्रेस को 21 सीटें मिली हैं. नई सरकार ने बुधवार को शपथ ली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here