Home फिल्म जगत अच्छे किरदार के इंतज़ार में है किरण खेर….

अच्छे किरदार के इंतज़ार में है किरण खेर….

12
0
SHARE

लम्बे समय से बड़े परदे से दूर बॉलीवुड अभिनेत्री किरण खेर का कहना है कि, वह अच्छा किरदार मिलने पर फिल्मों में काम करेंगी. बता दे कि, फिलहाल वह चंडीगढ़ से लोकसभा सांसद हैं. किरण ने कहा कि उनके पास फिल्में करने का वक्त नहीं है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में किरण ने अपने बयान में कहा कि, “मैं अपने लोकसभा क्षेत्र और संसद के काम में बहुत ज्यादा व्यस्त हूं. इसलिए मेरे पास फिल्मों में काम करने का वक्त ही नहीं है.” आगे उन्होंने कहा कि, पिछले तीन सालों में मैंने न केवल फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ी हैं बल्कि दो फिल्मों के लिए इनकार भी किया है. मुझे पता है कि उनमें से एक फिल्म शबाना आज़मी कर रही हैं जो प्रेमचंद की कहानी ‘ईदगाह’ पर आधारित है. मुझे यह फिल्म ऑफर की गई थी लेकिन इसके लिए मेरे पास वक्त नहीं था.

इसके अलावा किरण ने कहा कि, फिल्ममेकर्स इस फिल्म के लिए ऐसी तारीखें मांग रहे थे जो मैं नहीं दे सकती थी. ऐसी बहुत सारी चीजें आती रहती हैं जिनको मैंने मना किया है. स्क्रिप्ट भी आती हैं लेकिन कुछ इतना दिलचस्प नहीं आया है लेकिन यदि कोई अच्छा किरदार मेरे सामने आता है जिसे मैं करना चाहती हूं तो निश्चित तौर पर मैं उसके लिए वक्त निकालूंगी.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here