Home मध्य प्रदेश पुलिसकर्मियों को तनावमुक्त करने के लिए एसपी का नायाब प्रयोग…

पुलिसकर्मियों को तनावमुक्त करने के लिए एसपी का नायाब प्रयोग…

5
0
SHARE

मध्य प्रदेश में नए साल के मौके पर रतलाम एसपी ने पुलिसकर्मियों को तनाव से निकालने का अनूठा तरीका निकाला है. दरअसल, रतलाम एसपी अमित सिंह ने नए साल पर ऐलान किया है कि महीने में पुलिसकर्मियों दो दिन का अवकाश दिया जाएगा ताकि पुलिसकर्मी टेंशन और डिप्रेशन से दूर रह सकें. इतना ही नहीं उन्होंने नए साल के अवसर पर सभी पुलिसकर्मियों का जन्मदिन भी मनाया.
इस अवसर पर केक काटते हुए उन्होंने कहा कि जन्मदिन को लेकर हर इंसान का एक लगाव होता है, लेकिन पुलिस की नौकरी में आकर वे इसे नहीं मना पाते. ऐसे में पुलिसकर्मियों का जन्मदिन भी मनाना चाहिए.

इसी के तहत उन उन्होंने ये ऐलान किया कि अब महीने में दो दिन की छुट्टी दी जाएगी जिससे वे अपने परिवार और अपने समाज को भीं समय दे सकेंएसपी ने कहा कि रोस्टर बनाकर जिले के पुलिसकर्मियों को अवकाश दिया जाएगा. इसके लिए उन्होंने बाकायदा आदेश भी जारी किए हैं. और एसपी ने विश्वास जताया कि इससे अच्छा रिजल्ट आएगा. बता दें कि, आए दिन तनाव और डिप्रेशन के चलते पुलिसकर्मियों के आत्महत्या और सुसाइड की खबरें आती रहती हैं. इसी को देखते हुए रतलाम एसपी ने पुलिसकर्मियों को महीने में दो दिन की छुट्टी देने का फैसला किया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here