Home फिल्म जगत दीपिका पादुकोण ने श्रीलंका में रणवीर कपूर के साथ नए साल का...

दीपिका पादुकोण ने श्रीलंका में रणवीर कपूर के साथ नए साल का जश्न मनाया…

7
0
SHARE

दीपिका पादुकोण ने श्रीलंका में बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर के साथ नए साल का जश्न मनाया. खबर है कि एक्ट्रेस अपना बर्थडे भी वहीं सेलिब्रेट करने के मूड में है. 5 जनवरी को दीपिका अपना 32वां जन्मदिन मनाएंगी. चर्चा है कि इस मौके को और खास बनाने के लिए दोनों सगाई भी कर सकते हैं.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल ने श्रीलंका में बर्थडे मनाने का प्लान किया है. रणवीर श्रीलंका में एड शूट के लिए गए थे. बाद में दीपिका ने न्यू ईयर पार्टी के लिए बॉयफ्रेंड को ज्वॉइन किया. बर्थडे इवेंट के साथ ऐसी भी अटकलें हैं कि ये दोनों अपने रिलेशन को एक कदम और आगे बढ़ा सकते हैं, मतलब सगाई कर सकते हैंरणवीर-दीपिका के जल्द शादी करने की भी खबरें हैं. हाल ही में रणवीर दीपिका के पैरेंट्स से मिले थे. इस बॉलीवुड कपल ने ऑफिशियली कभी अपने रिलेशन को कबूल नहीं किया है. लेकिन इनका साथ में घूमना और दिखना इसी बात का इशारा करता है कि दोनों के बीच कुछ तो है.गौर करने वाली बात यह है कि दीपिका पादुकोण भी इन दिनों रणवीर को लेकर खुलकर सामने आ रही हैं. वे पार्टियों में साथ नजर आते हैं और साथ में छुट्टियां मनाते हुए भी दिखते  हैं

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में दीपिका ने रणवीर के साथ रिश्ते पर कहा था, जब हम एक-दूसरे के साथ होते हैं, तो हमें किसी और की जरुरत नहीं होती. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो दीपिका-रणवीर की विवादित फिल्म पद्मावती के इस साल फरवरी में रिलीज होने की खबरें हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here