Home हिमाचल प्रदेश सीएम बनने के बाद पहली बार जयराम ठाकुर दो दिवसीय दौरे पर...

सीएम बनने के बाद पहली बार जयराम ठाकुर दो दिवसीय दौरे पर निकले …

6
0
SHARE
सीएम बनने के बाद पहली बार जयराम ठाकुर दो दिवसीय दौरे पर निकले हैं। शिमला से सड़क मार्ग से रवाना हुए जयराम ठाकुर का जगह-जगह स्वागत किया गया। बिलासपुर के नम्होल पहुंचने पर भी गर्मजोशी से उनका वेलकम किया गया। सीएम ने यहां जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार पांच साल नहीं बल्कि पंद्रह साल तक काम करेगी। सरकार की ईमानदारी और विकास की रफ्तार देश में अलग जगह बनाएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, शांता कुमार सहित अन्य बड़े नेताओं के सहयोग के दम पर ही वह विकास की रफ्तार को बढ़ाएंगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि इन सभी बड़े नेताओं का उन्हें सहयोग मिलेगा। सीएम ने कहा कि सूबे के विकास के लिए लोगों के सुझाव भी आमंत्रित हैं। कोई भी शख्स सीएम कार्यालय में अपने सुझाव भेज सकता है। नयनादेवी से भाजपा के पूर्व विधायक रणधीर शर्मा के चुनाव हारने पर सीएम ने दुख जताया।

कहा कि रणधीर शर्मा उनके अच्छे मित्र हैं। अगर लोग ऐसा सोच रहे हैं कि अब नयनादेवी विस क्षेत्र का विकास नहीं होगा तो वह गलत सोच रहे हैं। नयनादेवी विस क्षेत्र में विकास कार्य नहीं रुकेंगे। पहले की तरह आगे भी विकास कार्य चलते रहेंगे।  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बुधवार को अपने गृह जिला मंडी का दौरा करेंगे। भाजपा मंडल सुंदरनगर सुबह 10.45 बजे सलापड़ और इसके बाद सुंदरनगर में मुख्यमंत्री का अभिनंदन होगा। दोपहर को सीएम धनोटू पहुंचेंगे, जहां भाजपा मंडल नाचन उनका अभिनंदन करेगा। रास्ते में कनैड, डडौर, नेरचौक और गुटकर में भाजपा मंडल सीएम का स्वागत करेगा। सीएम मंडी शहर के सेरी मंच से जनसभा भी संबोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here