Home फिल्म जगत तनु वेड्स मनु’ के सीक्वल में नहीं होगी कंगना…

तनु वेड्स मनु’ के सीक्वल में नहीं होगी कंगना…

15
0
SHARE

बॉलीवुड की क़्वीन कंगना रनौत ने बहुत ही जल्द अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये ग्लैमर दुनिया में अपनी ख़ास जगह बना ली है. लेकिन खबर आ रही है कि, ‘तनु वेड्स मनु’ के तीसरे भाग से कंगना बाहर हो गई. बता दे कि, अपनी आगामी फिल्म ‘मुक्काबाज’ के प्रमोशन में जुटे निर्देशक आनंद एल राय ने अपने बयान में कहा कि, “फिलहाल हमारे पास ‘तनु वेड्स मनु’ के अगले भाग के लिए कोई कहानी नहीं है, जैसे ही कहानी मिलेगी हम फिल्म बनाने का काम शुरू कर देंगे.”

जब आनंद एल राय से पूछा कि, तनु वेड्स मनु’ के दोनों भाग में कंगना मुख्य किरदार में रही हैं तो क्या तीसरे भाग में भी कंगना को कास्ट किया जाएगा. इस बात पर आनंद का कहना है कि, “पहले हम फिल्म की कहानी फाइनल कर लें फिर फिल्म की हिरोइन के बारे में सोचेंगे, फिल्म की कहानी से तय होगा कि फिल्म में किसे कास्ट किया जाएगा. सब कुछ कहानी की मांग के हिसाब से कास्ट किया जाएगा.”

बता दे कि, कंगना के साथ आनंद का मनमुटाव ‘तनु वेड्स मनु 2’ की शूटिंग के दौरान ही शुरू हो गया था. वही इस बात पर सफाई देते हुए आनंद ने कहा कि, “कंगना और मैं अच्छे दोस्त हैं लेकिन शूटिंग के दौरान कंगना के साथ मेरा तालमेल बेहतर नहीं था, इसकी वजह कुछ भी हो सकती है… या तो कंगना में कुछ बदलाव आए हैं या मुझमें, मैं यह नहीं कहता कि हम कभी साथ काम नहीं करेंगे लेकिन मुझे लगता इस समय थोड़ी दूरी बना कर रखनी होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here