Home Una Special फर्जी चेक देकर लाखों के मोबाइल ले उड़ा शातिर…

फर्जी चेक देकर लाखों के मोबाइल ले उड़ा शातिर…

5
0
SHARE

ऊना। शहर में जाली चेक से फर्जीवाड़ा कर शातिर ने लाखों रुपये के मोबाइल सेटों पर हाथ साफ कर लिया है। शहर का एक नामी दुकानदार इस फर्जीवाड़े का शिकार हुआ है। शातिर जाली चेक देकर लाखों रुपये के महंगे फोन लेकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने एक युवक को नौकरी पर रखने का लालच देकर उससे एटीएम और बैंक की चेक बुक ले ली। शातिर युवक की चेक बुक से चेक काटकर शहर के एक दुकानदार से लाखों रुपये के मोबाइल सेट ले गया है।

मामले का पता पीड़ित युवक को तब लगा जब उसे बैंक में चेक बाउंस होने की सूचना मिली। पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मंदीप सिंह निवासी पंजावर, ऊना ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे नौकरी पर रखने का झांसा दिया। उसके बाद आरोपी ने मंदीप की एटीएम और चेक बुक ले ली।

शातिर व्यक्ति ने पीड़ित युवक की चेक बुक से चेक काटे और शहर के एक नामी दुकानदार से करीब साढे़ चार लाख रुपये के कीमती फोन लेकर फरार हो गया है। युवक ने बताया कि उसे मामले का पता तब चला जब बैंक से उसके चेक बाउंस होने की सूचना मिली। वहीं, पीड़ित दुकानदार ने फिलहाल पुलिस में अभी तक कोई शिकायत नहीं दी है। उधर, एसपी संजीव गांधी का कहना है कि पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here