Home फिल्म जगत शाहरुख खान क्रिकेट के दीवाने हैं.इस महिला क्रिकेटर में पुरुष टीम के...

शाहरुख खान क्रिकेट के दीवाने हैं.इस महिला क्रिकेटर में पुरुष टीम के भविष्य का कोच देखते हैं …

9
0
SHARE

शाहरुख खान क्रिकेट के दीवाने हैं. वे क्रिकेटर्स के टैलेंट को भी खूब पहचानते हैं. हाल ही में उन्होंने एक महिला क्रिकेटर के बारे में कहा कि वे भविष्य में इंडियन क्रिकेट टीम की कोच बनने की काबिलियत रखती हैं. बता दें कि 2017 वर्ल्डकप में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन कर सभी का दिल जीत लिया है. टीम की कैप्टन मिताली राज समेत कई खिलाड़ियों को लोग एक बड़ी सेलेब्रिटी के रूप में देखते हैं. अपने नए शो में शाहरुख ने मिताली राज का इंटरव्यू लिया और उनकी जमकर तारीफ की.

इससे पहले देश में महिला क्रिकेटर्स को लोग इतनी प्राथमिकता नहीं देते थे, लेकिन इस वर्ल्डकप में ये साबित हो गया कि पुरुष टीम के साथ-साथ महिला टीम का भी विश्व क्रिकेट जगत में वर्चस्व है. मिताली राज ने 2017 वर्ल्डकप में शानदार प्रदर्शन किया और टीम को फाइनल तक पहुंचाया. साथ ही वो वन डे क्रिकेट में विश्व की सबसे ज्यादा रन बनाने वाली महिला क्रिकेटर भी हैं. हाल ही में शाहरुख खान के एक नए टीवी शो में उनका इंटरव्यू लिया. इस दौरान उन्होंने मिताली की तारीफ करते हुए कहा कि वो उन्हें भविष्य में इंडियन क्रिकेट टीम के कोच के रूप में देखते हैं.

शाहरुख खान ने कहा कि उनके अब तक के शानदार करियर को देखते हुए उन्हें लगता है कि उनके पास क्रिकेट की अच्छी समझ है और वो भारत की पुरुष क्रिकेट टीम की कोच बन सकती हैं, इस पर ज़वाब देते हुए मिताली ने कहा, मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगी. उन्होंने ये भी बताया कि कैसे वो मैच के दौरान तनाव की स्थिति में नकारात्मक ख्यालों को दूर करने के लिए किताबें पढ़ती हैं, ताकि वो अपने गेम पर फोकस कर सकें. शाहरुख का टेड शो में इंटरव्यू के दौरान मिताली को पुरुष क्रिकेट टीम के फ्यूचर कोच के रूप में देखने की बात कहना यह दर्शाता है कि पिछले कुछ सालों में उनके लगातार अच्छे प्रदर्शन के कारण उनका ओहदा कितना बढ़ा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here