Home फिल्म जगत नए साल का जश्न मनाकर लौटे अक्षय कुमार..

नए साल का जश्न मनाकर लौटे अक्षय कुमार..

16
0
SHARE

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. बता दे कि, अक्षय अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट करके वापस मुबंई लौट आए है. हाल ही में अक्षय उनकी पत्नी ट्विंकल और बेटी नितारा और बेटे आरव के साथ अक्षय अपने कैज्युअल लुक में स्पॉट हुए. यंहा पर अक्षय ट्रैक सूट में दिखे तो वही उनकी पत्नी ट्विंकल जींस और ब्लू कोट में दिखी. ख़ास बात यह है कि, इन स्टार का कैज्युअल स्टाइल बेहद ही कमाल का रहा.

बात करे अक्षय कुमार के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म ‘पैडमैन’ में नजर आने वाले है. इस फिल्म में अक्षय के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म तमिलनाडु के मुरगनाथम की कहानी है, जिसमें कल्पना का पुट भी है. अरुणाचलम मुरुगनंथम, जी हाँ फिल्म पैडमैन इन्ही शख्स के ऊपर आधारित है.

तो कौन है यह मुरुगनंथम. यह वह इंसान हैं, जिन्होंने तमिलनाडु के कोयम्बटूर में महिलाओं के लिए सस्ते सेनेटरी नैपकिन बनाने की जवाबदारी ली है. इस काम को लेकर लोगों ने इन्हे पागल भी कहा, लेकिन हमेशा उनका सिर्फ एक ही जवाब रहा, “यू थिंकिंग आई मैड, मैड ओनली बिकमिंग फेमस.” बता दे कि, ‘पैडमैन’ 26 जनवरी 2018 को रिलीज़ होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here